दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

6 साल खाली बैठे थे पंकज त्रिपाठी, पत्नी कर रही थीं जॉब, अब मिल रहा काम ही काम

हालिया इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने अपने सघर्षों के दिनों को याद किया. पंकज ने बताया कि वह काम के लिए मुंबई की सड़कों पर छह साल तक भटके थे. उन्होंने बताया कि इन छह सालों में उनकी पत्नी ने घर का खर्च चलाया था.

By

Published : Jul 28, 2021, 5:41 PM IST

Updated : Jul 28, 2021, 7:26 PM IST

पंकज त्रिपाठी
पंकज त्रिपाठी

हैदराबाद :पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर अपने अभिनय के दम पर फिल्म इंडस्ट्री की मुख्यधारा में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. हालिया इंटरव्यू में पंकज त्रिपाठी ने अपने सघर्षों के दिनों को याद किया. पंकज ने बताया कि वह काम के लिए मुंबई की सड़कों पर छह साल तक भटके थे. उन्होंने बताया कि इन छह सालों में उनकी पत्नी ने ही घर का खर्च चलाया था.

इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक होते हुए पंकज त्रिपाठी ने बताया कि वह रोजाना फिल्मी दुनिया के लोगों से काम मांगने जाते थे. पंकज लोगों से यह कहते फिरते थे कि कोई उनसे एक्टिंग करवा लो.

पंकज त्रिपाठी ने बताया कि संघर्ष के दौरान छह साल तक कोई कमाई नहीं हुई थी और इस दौरान घर का पूरा खर्च, किराया आदि उनकी पत्नी मृदुला ही भरती थीं.

एक्टर ने खुलासा किया कि साल 2004 से 2010 तक वह अंधेरी (मुंबई) काम मांगने के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे थें, लेकिन हर बार उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ा था.

ये भी पढ़ें : मोनालिसा ने पति को बर्थडे विश कर शेयर किये बेडरूम के पल, देखें तस्वीरें

पंकज ने कहा कि अब दिन बदल गए हैं. ‘आज के हालात अब पहले जैसे नहीं रहे. अब मुझे रोल ऑफर करने के लिए फिल्ममेकर्स की तैयार खड़े रहते हैं.' एक्टर ने आगे बताया, 'अक्सर फिल्ममेकर्स मुझे कॉल कर पूछते हैं कि कहां हो और क्या कर रहे हो? मैं तुम्हारे साथ फिल्म करना चाहता हूं एक बार फिल्म की कहानी तो सुन लो’.

'मिमी' में दिख रहे पंकज

बता दें, इन दिनों पंकज त्रिपाठी फिल्म 'मिमी' में दिख रहे हैं. फिल्म 'मिमी' तय समय से चार दिन पहले रिलीज हुई है. फिल्म में कृति सेनन एक सरोगेसी मदर का किरदार निभा रही हैं.

वहीं, पंकज फिल्म में एक ड्राइवर की भूमिका में हैं. फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है और पंकज एक बार फिर अपने शानदार अभिनय से दर्शकों की तालियां बंटोर रहे हैं.

ये भी पढ़ें : बंगाली साड़ी में नोरा फतेही, मम्मी करीना संग निकले तैमूर, आलिया भी दिखीं कूल

Last Updated : Jul 28, 2021, 7:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details