दिल्ली

delhi

'पानीपत' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

By

Published : Dec 7, 2019, 2:51 PM IST

अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'पानीपत' को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया और केवल 3.5 से 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

panipat, panipat first day box office collection, panipat box office collection, arjun kapoor, kriti sanon
Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'पानीपत' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में दिखाई गए इतिहास को जानने के लिए दर्शकों में भी उत्साह है.

पढ़ें: 'पति, पत्नी और वो' ने पहले दिन की शानदार कमाई, बनी कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर

हालांकि फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया. अर्जुन कपूर की फिल्म को कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' ने कड़ी टक्कर दी. बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' ने पहले दिन केवल 3.5 से 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

वहीं, अर्जुन कपूर और संजय दत्त ने इस फिल्म में कमाल का अभिनय किया है. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार एक साथ किसी फिल्म में हों. आशुतोष गोवरीकर ने भी लंबे समय बाद इस फिल्म के साथ वापसी की है. इससे पहले आशुतोष गोवरीकर ने लोगों से उनकी आगामी फिल्म 'पानीपत' के बारे में कोई भी अवधारणा बनाने से पहले इसे देखने का आग्रह किया था.

'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज होते ही विवाद हो गया था. इस पर आशुतोष ने कहा था, 'मुझे लगता है कि लोगों को फिल्म देखने की जरूरत है. फिल्म को देखने के बाद उन्हें उनके सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे. जब वे फिल्म देखेंगे, तब वे महसूस कर पाएंगे कि इसे नेक इरादे से बनाया गया है और फिल्म में सारी अच्छी बातें ही हैं.'

इस फिल्म में अर्जुन कपूर मराठी योद्धा बने हैं. फिल्म में जहां कृति सेनन अर्जुन कपूर की पत्नी बनी हैं, तो वहीं संजय दत्त 'अहमद शाह अब्दाली' के किरदार में अर्जुन कपूर के दुश्मन बने नजर आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details