दिल्ली

delhi

'पंगा' वर्सेस 'स्ट्रीट डांसर 3डी' : वरुण ने पहले दिन मारी बाजी, कंगना को मिली सराहना

By

Published : Jan 25, 2020, 2:16 PM IST

Updated : Feb 18, 2020, 8:55 AM IST

कबड्डी पर बनी फिल्म 'पंगा' का फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी सामान्य रहा. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' के साथ क्लैश करते हुए रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन बहुत धीमी शुरुआत की. वहीं वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर डांस-ड्रामा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने शानदार शुरूआत की.

ETVbharat
'पंगा' वर्सेस 'स्ट्रीट डांसर 3डी' : वरुण ने मारी पहले दिन की बाजी

मुंबई : बीते शुक्रवार दो बड़े स्टार्स की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराव के साथ शुरू हुईं. कंगना रनौत की स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'पंगा' और वरुण धवन की डांस-ड्रामा फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी'. बॉक्स ऑफिस की इस हाई प्रोफाइल जंग में 'स्ट्रीट डांसर' ने 'पंगा' को पहले दिन ही काफी पीछे छोड़ दिया है.

क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यूज पाने के बाद भी फिल्म पंगा ने अपने ओपनिंग डे पर महज 2.70 करोड़ कमाए, जबकि 'स्ट्रीट डांसर 3डी' ने कहीं अच्छा परफॉरम करते हुए 10.26 करोड़ की कमाई की.

फिल्म आलोचक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दो अलग-अलग पोस्ट में फिल्मों का फर्स्ड डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा किया.

'स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले दिन डबल डिजिट में शुरुआत की... और ज्यादा कमाना चाहिए था... क्योंकि युवाओं पर आधारित फिल्में सामान्यतः ज्यादा कमाती हैं, बड़ी शुरूआत... मुंबई में तानाजी की लहर की वजह से बिजनेस पर प्रभाव पड़ा है! दूसरे और तीसरे दिन बड़ी बढ़त की उम्मीद और फिल्म वीकेंड टोटल अच्छा होगा. शुक्र 10.26 करोड़... #इंडिया बिजनेस.'

'पंगा ने पहले दिन कम कमाई की... शाम के शोज में कुछ सिनेमाघरों में थोड़ा सा क्राउड देखने के मिला, लेकिन ज्यादातर टायर 2 और टायर 3 के सिनेमाघर में दर्शक कम तादाद में पहुंचे... उम्मीद है कि दूसरे तीसरे दिन बढ़त देखने को मिलेगी... शुक्रवार 2.70 करोड़ #इंडिया बिजनेस.'

डांस ड्रामा फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी अहम रोल में हैं. फिल्म के पोस्टर्स और सुपरहिट डांस ट्रैक्स ने फिल्म के लिए लोगों में उत्साह को काफी बढ़ा दिया. यही वजह रही कि 'तानाजी' और 'पंगा' की रिलीज की बावजूद फिल्म ने काफी अच्छा परफॉरम किया.

पढ़ें- 'छलांग' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, B-TOWN सेलेब्स ने दीं शुभकामनाएं

वहीं कंटेंट आधारित फिल्म 'पंगा' में कंगना के अलावा ऋचा चड्ढा और जस्सी गिल भी अहम भूमिकाओं में हैं. अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा है.

Last Updated : Feb 18, 2020, 8:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details