दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोटा रत्न अवॉर्ड : शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे के मौजुदगी में कई प्रतिभाएं हुईं सम्मानित

बूंदी में कोटा रत्न अवॉर्ड कार्यक्रम आयोजित हुआ. जिसमें निजी क्षेत्र में सामाजिक कार्य करने वाले 101 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. इस दौरान फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर और अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे, अभिनेता अमन वर्मा सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कार्यक्रम में शिरकत की.

By

Published : Feb 16, 2020, 10:40 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 1:57 PM IST

Padmini kolhapuri and shakti kapoor in kota ratan award
कोटा रत्न अवॉर्ड : शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे के मौजुदगी में कई प्रतिभाएं हुईं सम्मानित

कोटा : बूंदी में कोटा रत्न अवॉर्ड महोत्सव का आयोजन किया गया. जिसमें बॉलीवुड की नामी-गिरामी हस्तियां शामिल हुईं. फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर, अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे और अभिनेता अमन वर्मा सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं. जहां मंच पर हाड़ौती संभाग की 101 प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया. यह सभी प्रतिभाएं अपने क्षेत्र में सामाजिक कार्य कर समाज में अनूठा संदेश दे रही हैं.

इसी को लेकर कोटा की एक संस्था द्वारा बूंदी में कोटा रत्न अवॉर्ड महोत्सव का आयोजन किया गया. जिसमें शिक्षा, चिकित्सा, कृषि क्षेत्र के विकास, सामाजिक काम सहित कई ऐसे क्षेत्रों में कार्य करने वाली प्रतिभाओं को मंच से सम्मानित किया गया.

मंच पर फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर व पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा कि आज समाज में इस तरीके से समाज के उद्धार के लिए कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किए जाने की आवश्यकता है और निरंतर यह कार्य होता रहे इस तरीके से प्रयास होना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोटा रत्न महोत्सव एक बहुत ही सराहनीय कार्य रहा है. इस अवार्ड के माध्यम से जरूर प्रतिभाओं का निखार होगा. साथ ही क्षेत्र में कार्य कर रहे लोगों का भी मनोबल बढ़ेगा.

ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए फिल्म अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा की कोटा रत्न अवॉर्ड समाज को दिशा देने वाला अवार्ड है और समाज में इस तरीके से अवॉर्ड फंक्शन होते रहना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कोटा में पहली बार आई हूं और मुझे आकर अच्छा लगा. मैं चाहूंगी कि इस तरह से कार्यक्रम होते रहें.

कोटा रत्न अवॉर्ड : शक्ति कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे के मौजुदगी में कई प्रतिभाएं हुईं सम्मानित

बता दें कि, पिछले 4 सालों से कोटा रत्न अवार्ड महोत्सव का आयोजन कोटा की संस्था करती हुई आ रही है. इस साल बूंदी जिले के तालेड़ा इलाके में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. जहां पर कोटा संभाग की विभिन्न हस्तियां भी मौजूद रहीं. वहीं फिल्म अभिनेताओं के कार्यक्रम में पहुंचने के साथ ही दर्शकों का उत्साह और भी बढ़ गया.

Last Updated : Mar 1, 2020, 1:57 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details