दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

2 साल की बच्ची ने गाया लता जी की तरह गाना, आवाज सुन लाखों लोग हो रहे हैं दिवाने

पिछले कुछ दिनों से मशहूर गायिका लता मंगेशकर अपनी तबीयत को लेकर सुर्खियों में थी. अब उनकी तबीयत में काफी सुधार है. लता जी को अब आईसीयू से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है, लेकिन हाल ही में एक दो साल प्यारी सी छोटी बच्ची ने लता मंगेशकर की याद दिला दी है.

By

Published : Dec 4, 2019, 2:13 PM IST

Old Video of 2-Year-Old Singing Lata Mangeshkar's 'Lag Jaa Gale' Takes Social Media by Storm
Old Video of 2-Year-Old Singing Lata Mangeshkar's 'Lag Jaa Gale' Takes Social Media by Storm

मुंबई :लता मंगेशकर पिछले कुछ दिनों से अपनी तबीयत को लेकर चर्चा में थीं. फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है और उन्हें आईसीयू से जनरल वॉर्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. अब 2 साल की एक छोटी बच्ची ने लता मंगेशकर की याद दिलाई. इस छोटी बच्ची ने लता मंगेशकर की तरह गाना गाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.



इस बच्ची का नाम प्रज्ञा मेधा बताया जा रहा है. प्रज्ञा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये 2 साल की बच्ची लता मंगेशकर का प्रसिद्ध गाना 'लग जा गले' गाती हुई नजर आ रही है. ये गाना 1964 में आई फिल्म 'वो कौन थी' का है, जिसे साधना पर फिल्माया गया था.



बच्ची ने गाने के बहुत अच्छे सुर लगाए हैं. इस बच्ची का यह वीडियो अगल-अगल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. यहां तक कि सिंगर सितारा ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. सोशल मीडिया पर लोग प्रज्ञा के इस गाने से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो पिछले कुछ महीनों से शेयर हो रहा है.

पढ़ें- लाखों लोगों की दुआ से लता जी जल्द ठीक हो जाएंगी- अरविंद केजरीवाल

बता दें कि पिछले दिनों रानू मंडल भी यही गाना गाकर मशहूर हो गई थीं. रानू को कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर ये गाना गाते देखा गया था. इसके बाद बॉलीवड सिंगर, एक्टर और म्यूजिक कंपोजर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया.

रानू के ये गाने काफी हिट भी हुए. अब रानू के पास एक के बाद एक कई ऑफर आ रहे हैं. पिछले दिनों रानू एक फैशन शो में पहुंची थीं. यहां वो अपने मेकअप को लेकर ट्रोल हो गई थीं. हालांकि बाद में मेकअप आर्टिस्ट ने वीडियो शेयर कर बताया था कि रानू की जो फोटो वायरल हुई वो फर्जी है. असल में उनका मेकअप बहुत अच्छा हुआ था.

लता मंगेशकर की बात करें तो सीने में संक्रमण और सांस लेने में तकलीफ के बाद उन्हें 11 नवंबर को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. तबीयत में सुधार के बाद भी लता जी के स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग की जा रही. डॉक्टरों को ये भी डर है कि कहीं उन्हें दोबारा इंफेक्शन न हो जाए. इसलिए ज्यादा लोगों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details