दिल्ली

delhi

'सइयां जी' ने पार किए 40 करोड़ व्यूज, नुसरत ने दी प्रतिक्रिया

By

Published : Jun 17, 2021, 10:44 PM IST

'सइयां जी' गाने ने यूट्यूब पर 40 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं. इस पर गाने में दिखाई देने वाली अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने प्रतिक्रिया दी है. पढ़िए क्या कहा नुसरत ने...

nushrratt bharuccha
nushrratt bharuccha

मुंबई : यो यो हनी सिंह के नए ट्रैक 'सइयां जी' ने यूट्यूब पर 40 करोड़ व्यूज पार कर लिए हैं. वीडियो में रैपर के साथ अभिनेत्री नुसरत भरूचा भी डांस करती नजर आई हैं.

इस मौके पर नुसरत ने कहा, 'सइयां जी' का 40 करोड़ व्यूज पार करना मेरे लिए वाकई में एक खास पल है. हनी सिंह सर और मैंने अब तक जिन भी गानों पर काम किया है, उन्हें काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, लेकिन हमारे पहले किसी सिंगल का इस बुलंदी पर पहुंचना मेरे लिए काफी बड़ी बात है.

गाने को जनवरी में रिलीज किया गया है. नुसरत और हनी सिंह की जोड़ी का कमाल इससे पहले 'छोटे छोटे पेग' और 'दिल चोरी' जैसे गानों में दिख चुका है.

पढ़ें :-मेरे पति गा नहीं सकते : शिल्पा शेट्टी

गाने को लेकर नुसरत कहती हैं, यह एक खास सहयोग रहा क्योंकि यह किसी फिल्म का हिस्सा नहीं, बल्कि एक सिंगल रहा. इसमें फिल्म के किसी किरदार की बात नहीं की गई. इसकी अपनी एक अनूठी शैली थी और एक कलाकार के तौर पर किसी ऐसे चरित्र की तह तक पहुंच जाना काफी रोमांचक है, जो असल जिंदगी में आपके बिल्कुल विपरीत हो. गाने की पूरी शूटिंग, इसके लोकेशन और टीम ने मेरे अनुभव को और भी मजेदार बना दिया था. मैं इसका पूरा श्रेय हनी सर और उनकी क्रिएटिव टीम को देना चाहूंगी.

नुसरत आने वाले समय में 'छोरी', 'हुड़दंग', 'जनहित में जारी' और 'रामसेतु' में नजर आने वाली हैं.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details