दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

#Candle4SSR: सुशांत सिंह राजपूत के लिए शुरू हुआ शांतिपूर्ण डिजिटल प्रोटेस्ट

बीजेपी के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी के वकील इश्करण सिंह भंडारी द्वारा सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए एक अभियान की शुरुआत की गई. भंडारी ने अपने टि्वटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए हम शांतिपूर्वक आंदोलन करेंगे. उन्होंने लोगों से अपील की थी, कि 22 जुलाई रात 8:00 बजे सुशांत सिंह राजपूत के फैंस दीया और मोमबत्ती जला कर #Candle44SR के साथ ट्वीट करके अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डालें.

By

Published : Jul 22, 2020, 10:16 PM IST

peaceful digital protest Sushant Singh Rajput
peaceful digital protest Sushant Singh Rajput

मुंबई: पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इश्करण सिंह भंडारी ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग के लिए शांतिपूर्ण डिजिटल विरोध प्रदर्शन का आह्वान किया है. सुशांत का पिछले महीने मुंबई में निधन हो गया था.

भंडारी ने सुशांत के प्रशंसकों से बुधवार शाम 8 बजे उनके नाम से एक मोमबत्ती जलाकर और उन्हें टैग करते हुए ट्विटर पर तस्वीरें साझा करने का आग्रह किया है, जिसे वह रीट्वीट करेंगे.

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इश्करण सिंह भंडारी

विरोध प्रदर्शन, # कैंडल 4SSR, अभिनेता के असामयिक निधन की केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा (CBI) जांच शुरू करने के लिए अधिकारियों से अनुरोध करने का एक शांतिपूर्ण तरीका भी है.

भंडारी ने खुद का एक वीडियो साझा किया जिसमें सभी से शांतिपूर्ण विरोध में हिस्सा लेने का आग्रह किया गया.

भंडारी ने बुधवार को असत्यापित अकाउंट पर ट्वीट किया, 'SSR को न्याय दिलाने के लिए विश्व में पहली बार डिजिटल प्रोटेस्ट के लिए अपील करने वाले इस वीडियो के 3,00,000+ दृश्य! # Candle4SSR का 75,000+ ट्वीट. आज शाम 8 बजे सभी कैंडल जलाएं! चलो इतिहास बनाते हैं! ट्वीट / एफबी / इंस्टा पिक्चर्स या वीडियो और टैग मी, ​​रिट्वीट करेंगे!'

स्वामी ने भी उसी दिन अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर साझा किया, 'मैं भी एसएसआर की याद में रात 8 बजे एक मोमबत्ती जलाऊंगा और उनकी असामयिक और अप्राकृतिक मौत के पीछे जो लोग हैं, उन्हें सजा दिलाने का वादा करूंगा.'

पूर्व कैबिनेट मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए चलाया गया यह ट्रेंड पूरे विश्व में टॉप 4 में ट्रेंड हुआ. लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर हैशटैग के साथ दीया जलाते हुए फोटो डाली जा रही है.

#कैंडल 4SSR पूरे विश्व में टॉप 4 में ट्रेंड हुआ

कंगना की टीम द्वारा भी उनके ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर कर इस प्रोटेस्ट में भाग लिया गया.

बता दें कि सुशांत 14 जून को अपने आवास पर फांसी के फंदे पर लटके पाए गए थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया कि अभिनेता ने आत्महत्या की है.

जिसकी जांच वर्तमान में मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है. लेकिन पिछले महीने से, कई राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और आम लोगों ने 34 वर्षीय अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details