दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 23, 2021, 9:34 AM IST

ETV Bharat / sitara

साड़ी में नोरा कर रही थी 'मॉडल वॉक' चाल पर फैंस ने किया ट्रोल

अभिनेत्री नोरा फतेही गुलाबी रंग साड़ी में मुंबई में स्पॉट किया गया.एक्ट्रेस शूटिंग के लिए तैयार हो रही थीं, क्योंकि वह अपनी वैनिटी वैन से बाहर खड़ी थीं. जैसे ही वह लोकेशन की ओर बढ़ रही थीं, पैपराजी उन्हें क्लिक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे थे. हालांकि, कई लोग रास्ते में उनके 'मॉडल वॉक' को नोटिस करते देखे गए.

चाल पर फैंस ने किया ट्रोल
चाल पर फैंस ने किया ट्रोल

हैदराबाद :अभिनेत्री नोरा फतेही एक्टिंग और फैशनेब्ल लुक्स के लिए जाना जाता है. एक लुक जो हर बार नोरा के फैन्स को पसंद आता है, वह है उनका साड़ी अवतार. लेकिन हाल ही में नोरा फतेही को कुछ यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया.

हाल ही में नोरा को मुंबई में स्पॉट किया गया था, जहां उन्हें गुलाबी रंग की झिलमिलाती साड़ी पहने देखा गया. ऐसा लग रहा था कि एक्ट्रेस शूटिंग के लिए तैयार हो रही थीं, क्योंकि वह अपनी वैनिटी वैन से बाहर खड़ी थीं. जैसे ही वह लोकेशन की ओर बढ़ रही थीं, पैपराजी उन्हें क्लिक करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे थे. हालांकि, कई लोग रास्ते में उनके 'मॉडल वॉक' को नोटिस करते देखे गए.

नोरा कलर्स के डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' के अपकमिंग एपिसोड में नजर आएंगी. जैसे-जैसे एक्ट्रेस वॉक कर रही थीं, कुछ यूजर्स ने उनकी वॉकिंग स्टाइल को काफी अनयूज्वल पाया. कई यूजर्स ने उनके चलने के स्टाइल का मजाक बनाया. एक यूजर ने लिखा, 'उम्मीद है कि वह जल्द ही आम लोगों की तरह चलना सीख जाएंगी.

ये भी पढ़ें :पीली साड़ी पहन 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर डांस कर एक्ट्रेस ने बढ़ाई फैंस की धड़कन

एक और यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा कि इतना क्यों मटक रही हैं ये, क्या डांस करते हुए जाना है? एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'यह ऐसे क्यों चल रही हैं. सामान्य तरीके से भी तो चला जा सकता है.'' वहीं, एक यूजर ने मास्क नहीं पहनने पर नोरा फतेही से सवाल कर दिया. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कमर मटकाना सही है, पर मास्क के साथ. कोरोना से बचकर नोरा बहन.' वहीं, एक ने पूछा कि क्या नोरा को नॉर्मल तरीके से चलना नहीं आता है.

नोरा का करियर

नोरा ने बिग बॉस से अपना करियर शुरू हुआ था. 'दिलबर' और 'गर्मी' सॉन्ग ने नोरा फतेही को सबसे खास पहचान दिलाई है. नोरा हाल ही में 'छोड़ देंगे' सॉन्ग में नजर आई थीं. नोरा आखिरी बार फिल्म भारत और स्ट्रीट डांसर में नजर आई थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details