दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 10, 2021, 1:14 PM IST

ETV Bharat / sitara

नोरा फतेही का नया गाना 'कुसु-कुसु' रिलीज, गाने के बोल पर मचा 'बवाल'

नोरा फतेही के सॉन्ग कुसु कुसु के बोल को लेकर सोशल मीडिया पर ज्यादा चर्चा हो रही है. बोल कुसु-कुसु को लेकर खूब मजाक बनाया जा रहा है.

नोरा फतेही
नोरा फतेही

हैदराबाद :नोरा फतेही एक बार फिर अपने बेहरतीन डांस अंदाज में हाजिर हुई हैं. फिल्म 'सत्यमेव जयते-2' में नोरा का आइटम नंबर 'कुसु-कुसु' बुधवार को रिलीज हो गया है. हर बार की तरह इस गाने में भी नोरा के डांस मूव्स दर्शकों को अपना दिवाना बना रहे हैं. यह गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है. सोशल मीडिया पर गाने को कुछ यूजर्स पसंद तो कुछ कमेंट्स भी कर रहे हैं.

दरअसल, नोरा फतेही के सॉन्ग 'कुसु कुसु' के बोल को लेकर सोशल मीडिया पर ज्यादा चर्चा हो रही है. बोल 'कुसु-कुसु' को लेकर खूब मजाक भी बनाया जा रहा है. ट्विटर यूजर कार्तिक ने गाने का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'ओह माए गॉड! सीसी-तमिलनाडु. इसके बाद मीम्स की बाढ़ सी आ गई और ट्वीट पर लोगों ने अपने रिएक्शन देने शुरु कर दिए.

बता दें, संगीतकार तनिष्क बागची ने गाने को तैयार किया है. इसे देव नेगी और जहराए एस खान ने गाया है. फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी ने किया है. फिल्म 'सत्यमेव जयते' का पहला भाग 2018 में रिलीज हुआ था, जिसमें नोरा का आइटम नंबर 'दिलबर' बहुत हिट हुआ था.

जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' अपनी निर्धारित रिलीज की तारीख से एक दिन पहले 25 नवंबर को सिनेमाघरों को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म जॉन अब्राहम का पहली बार ट्रिपल रोल देखने को मिलेगा.

ये भी पढे़ं : अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में 'दक्क्षियानी' का फर्स्ट लुक रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details