दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

क्या वरूण नाचेंगे 'साकी साकी' पर?

'दिलबर' के बाद नोरा ने 'ओ साकी साकी' डांस नंबर में अपने डांस स्टाइल और अपनी सिजलिंग अदाओं से सबको अपना दीवाना बना दिया है. एक्टर वरूण धवन ने भी नोरा के काम की तारीफ की, जिसके जवाब में शुक्रिया कहते हुए नोरा ने वरूण को गाने का हुक स्टेप करने का चैलेंज दे दिया है.

By

Published : Jul 17, 2019, 3:33 PM IST

saaki

मुंबईः बॉलीवुड की सुपर हॉट सिजलिंग ब्यूटी और बेहतरीन डांसर और अभिनेत्री नोरा फतेही का फिल्म 'बाटला हाउस' से साल का हॉटेस्ट डांस नंबर 'ओ साकी साकी' रिलीज हुआ है. इसके लिए नोरा को बहुत तारीफें मिल रही है. एक्टर वरूण धवन ने भी नोरा के काम की तारीफ की थी. नोरा ने वरूण का शुक्रिया कुछ अलग अंदाज में किया.

पढ़ें- 'साकी-साकी' के नए वर्जन पर नाराज कोएना मित्रा, नोरा के लिए लिखी ये बात


हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' से फायरी डांस नंबर 'ओ साकी साकी' रिलीज हुआ, जिसमें उनके कमाल के डांस मूव्स और दिलकश अदाओं ने दर्शकों समेत बॉलीवुड को भी उनके डांस का कायल कर दिया है. नोरा के काम की हर ओर तारीफें हो रही हैं, ऐसा ही कुछ उनके पिछले डांस नंबर दिलबर के साथ भी हुआ था.

खैर, नोरा की तारीफ करने वालों में एक्टर वरूण धवन भी थे. एक्टर ने टवीट कर नोरा की तारीफ में लिखा, 'ग्रेट जॉब नोरा. आपका हार्ड वर्क और डेडिकेशन हमेशा चमकता है.'



वरूण के टवीट के जवाब में नोरा ने लिखा, 'थैंक्‍यू. अब जरूरत है कि मैं आपको हुक स्‍टेप कराऊं.'

अब देखने वाली बात होगी कि वरूण क्या साकी साकी का हुक स्टेप करेंगे कि नहीं और करेंगे तो किस अंदाज में? हालांकि, दोनों एक्टर रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्‍म 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' में भी साथ नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details