दिल्ली

delhi

फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती, हालत नाजुक

By

Published : Aug 12, 2020, 7:24 AM IST

फिल्म 'दृश्यम', 'मदारी' और 'मुंबई मेरी जान' सहित कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत पिछले 10 दिनों से हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. जहां उनकी तबीयत काफी गंभीर बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह कुछ समय से लीवर सिरोसिस से पीड़ित हैं.

Drishyam director Nishikant Kamat hospitalised
Drishyam director Nishikant Kamat hospitalised

हैदराबाद: फिल्म निर्देशक निशिकांत कामत लीवर सिरोसिस नामक बीमारी से ग्रस्त हैं. इसी बीमारी के चलते वह पिछले 10 दिनों से हैदराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि उन्‍हें लीवर सिरोसिस की समस्‍या लंबे समय से थी जो एक बार फिर बढ़ गई है. इसके चलते निशिकांत को हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है जहां वह आईसीयू में क्रिटिकल कंडिशन में हैं.

निशिकांत ने बतौर निर्देशक मराठी फिल्म 'डोम्बिवली फास्ट' से अपने फिल्मी करियर का सफर शुरू किया. इसके अलावा उन्होंने रितेश देशमुख और राधिका आप्टे के साथ हिट फिल्म 'लय भारी' और 'फुगे' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था. उन्होंने मराठी फिल्म 'सातच्या आत घरी' का लेखन करने के अलावा इस फिल्म में अभिनय भी किया है

साल 2008 में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री की और साल 2006 में हुए मुंबई बम विस्फोट पर बेस्‍ड फिल्‍म 'मुंबई मेरी जान' बनाई.

Read More: संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित, इलाज के लिए जा सकते हैं अमेरिका

इसके बाद उन्होंने अजय देवगन स्‍टारर 'दृश्‍यम', इरफान खान की 'मदारी' और जॉन अब्राहम को लेकर 'फोर्स' और 'रॉकी हैंडसम' जैसी फिल्मों का निर्देशन किया.

डायरेक्‍शन के अलावा निशिकांत ने कुछ हिंदी फिल्‍मों में भी एक्‍टिंग की है. उन्‍होंने फिल्‍म 'भावेश जोशी' में काम किया. इसके अलावा वह जॉन अब्राहम स्‍टारर 'रॉकी हैंडसम' में नेगेटिव रोल में नजर आए थे.

आने वाले प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो उनके पास 'दरबदर' नाम की एक फिल्‍म है जिसके 2022 में रिलीज होने की उम्‍मीद है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details