दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

गोविंदा संग हुई निक जोनस की तुलना, फोटो शेयर कर दिया ये रिएक्शन

निक जोनस ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार गोविंदा संग अपने एक मीम की तस्वीर शेयर की, जिसमें कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा-'Accurate.'

By

Published : Aug 24, 2019, 7:51 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 3:47 AM IST

Nick finds an 'accurate' similarity between him and Govinda

मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका और निक जोनस अपने चार्म और स्ट्रॉन्ग फैन फॉलोइंग के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. दोनों की पॉपुलैरिटी जबरदस्त है. निक और प्रियंका अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोशल मीडिया पर कई दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब निक जोनस ने इंस्टा स्टोरी पर गोविंदा संग अपनी वायरल हो रही एक तस्वीर शेयर की है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है.

दरअसल, निक ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक मीम शेयर किया है. इस मीम में निक की तुलना बॉलीवुड के स्टार गोविंदा के साथ की गई है. फोटो में निक और गोविंदा का ड्रेसिंग लुक एक दूसरे से काफी एक समान है. निक ने गोविंदा संग अपने इस मीम को शेयर करते हुए लिखा- 'Accurate.'

Nick finds an 'accurate' similarity between him and Govinda

आपको बता दें कि गोविंदा की यह थ्रोबैक फोटो उनकी किसी फिल्म की है, जबकि निक की फोटो उनके रीसेंट म्यूजिक वीडियो के दौरान की है. गोविंदा और निक की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. फिलहाल निक और प्रियंका ने साल 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन में फेयरीटेल वेडिंग साल 2018 की आलीशन शादियों में शुमार है.

दोनों की शादी की तस्वीरों ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचाया था. निक-प्रियंका एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों की बॉन्डिंग जबरदस्त है.

Last Updated : Sep 28, 2019, 3:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details