दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सांसद बन दिल्ली आईं मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां, फोटो देख ट्रोल करने लगे यूजर्स

बंगाली अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती और नुसरत दहां तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर संसद पहुंची. पहले दिन अभिनेत्रियों ने संसद परिसर के बाहर सांसदों के रूप में अपना पहचान पत्र प्रदर्शित करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो अमूमन सांसद नहीं किया करते. जिसके बाद ट्रोलर्स ने संसाद में पहले दिन पहनी गई ड्रेस पर जमकर ट्रोल किया.

By

Published : May 29, 2019, 1:28 PM IST

Newly elected TMC MPs Mimi, Nusrat trolled for clicking pictures at the ParliamentNewly elected TMC MPs Mimi, Nusrat trolled for clicking pictures at the Parliament

मुंबई : बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की नव-निर्वाचित सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा. दोनों सांसदों ने संसद परिसर के बाहर सांसदों के रूप में अपना पहचान पत्र प्रदर्शित करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी. इस पोस्ट के शेयर करने के बाद से ही दोनों युवा सांसदों को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, दोनों को पहले दिन पहनी गई ड्रेस के कारण निशाने पर लिया गया है. हाल ही में जादवपुर से टीएमसी सासंद मिमी चक्रवर्ती ने एक तस्वीर शेयर की. इसमें उन्होंने सफेद शर्ट, जींस और स्नीकर्स पहन रखे थे. इसे लेकर ही वह सोशल मीडिया के निशाने पर आ गई.

जिसके बाद इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- यह फिल्म की शूटिंग नही है. दूसरे ने लिखा- यह फोटोशूट के लिए जगह नहीं है. वहीं एक द यूजर ने लिखा- क्या आप यहां ड्रामा करने के लिए गई थीं? प्लीज पार्लियामेंट में इस तरह के ड्रामे ना करें.वहीं सांसद नुसरत ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक नई शुरूआत. ममता बनर्जी और मेरे बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र के लोगों का शुक्रिया मुझ पर विश्वास दिखाने के लिए.'
वहीं मिमी चक्रवर्ती ने लिखा, 'अपने सपनों को याद रखों और उनके लिए लड़ों.'
फिलहाल किसी भी कानून की किताब में ये नहीं लिखा है कि संसद में महिलाओं को साड़ी ही पहननी है, लेकिन ट्रोलर्स कहा मानने से रहे. बता दें कि मिमी चक्रवर्ती ने पश्चिम बंगाल के जाधवपुर लोकसभा सीट से चुनाव में जीत हासिल की और नुसरत जहां ने बसीरहाट लोकसभा सीट से जीत दर्ज की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details