दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'बागी 3' का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' रिलीज, स्वैग में दिखे टाइगर-श्रद्धा

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म 'बागी 3' का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' रिलीज हो चुका है. जिसमें दोनों ही सितारों का स्टाइल और स्वैग फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

By

Published : Feb 12, 2020, 4:01 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 2:33 AM IST

baaghi 3 new song, baaghi 3, 'बागी 3' का पहला गाना, baaghi 3 new song dus bahane 2.0 out now, tiger shroff, shraddha kapoor
'बागी 3' का पहला गाना 'दस बहाने 2.0' रिलीज, स्वैग में दिखे टाइगर-श्रद्धा

मुंबई: 'वॉर' अभिनेता टाइगर श्रॉफ और 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' का नया सॉन्ग 'दस बहाने 2.0' रिलीज हो गया है.

पढ़ें:'थप्पड़' : दूसरा ट्रेलर रिलीज होने के बाद तापसी ने शेयर किया 'बिहाइंड द सीन' तस्वीर

यह सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर खूब तेजी से ट्रेंड भी कर रहा है. गाने में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों ही सितारों का स्टाइल और स्वैग फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

'दस बहाने 2.0' सॉन्ग में श्रद्धा बेहद ही सिजलिंग अंदाज में नजर आ रही हैं.

बता दें, यह गाना सिंगर केके और शान द्वारा गाए गए लोकप्रिय गाना 'दस बहाने' का रीक्रिएशन है. 'दस बहाने' गाना फिल्म 'दस' का है.

फिल्म का दमदार डायलॉग और धमाकेदार एक्शन से भरपूर ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. 3 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है.

ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपने भाई को वापस पाने के लिए टाइगर सारी हदें और सरहदें पार करने को तैयार हैं. फिल्म में टाइगर रॉनी के किरदार में हैं और रितेश देशमुश उनके भाई विक्रम की भूमिका में हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर सिया के रोल में नजर आ रही हैं.

अहमद खान द्वारा निर्देशित 'बागी 3' में टाइगर एक बार फिर अपने बागी अवतार में नजर आएंगे. फिल्म में अंकिता लोखंडे और रितेश देशमुख भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे.

बता दें, टाइगर और श्रद्धा की जोड़ी फिल्म 'बागी' में भी साथ नजर आई थी, वह फिल्म सुपरहिट रही थी. हालांकि, 'बागी 2' में टाइगर एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ जोड़ी बनाते दिखे थे.

'बागी 3 ' इस साल 6 मार्च को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा निर्मित है.

Last Updated : Mar 1, 2020, 2:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details