दिल्ली

delhi

नेहा कक्कड़ एक म्यूजिशियन की कहानी सुन हुईं भावुक, देंगी 2 लाख रुपये का इनाम

By

Published : Dec 31, 2019, 11:52 AM IST

इंडियन आइडल' सीजन 11 की जज और सिंगर नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान एक म्यूजिशियन की कहानी सुन भावुक हो गईं और 2 लाख रुपये देने का फैसला किया.

Neha Kakkar, Neha Kakkar news, Neha Kakkar updates, Neha Kakkar gives Rs 2 lakh musician, Neha Kakkar give gift 2 lakh
Courtesy: Social Media

मुंबई:सिंगर नेहा कक्कड़ 'इंडियन आइडल' सीजन 11 की शूटिंग के दौरान एक संगीतकार की कहानी सुनकर इतनी भावुक हो गईं कि उसे 2 लाख रुपये इनाम देने का फैसला किया.

पढ़ें: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा को पसंद आया इस भारतीय सिंगर का ये गाना

शो के प्रतियोगियों में से एक, सनी हिंदुस्तानी ने संगीतकार रोशन अली के साथ प्रदर्शन किया, जो दिवंगत महान गायक नुसरत फतेह अली खान के साथ प्ले करते थे. कुछ समय बाद, अपने स्वास्थ्य के कारण, उन्हें गायकों की टीम को छोड़ना पड़ा.

उनके जीवन की कहानी ने नेहा को भावुक कर दिया. जिसके बाद नेहा ने उनकी सहायता करने के बारे में सोचा और इनाम के तौर पर 2 लाख रुपये देने का फैसला किया.

उनके साथी जज हिमेश रेशमिया ने भी सनी की सराहना की और कहा, 'आप सभी रियलिटी शो के प्रतियोगियों के लिए एक उदाहरण हैं. हालांकि आपके पास कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं है, फिर भी आप प्रोफेशनल की तरह गाते हैं, जो उल्लेखनीय है.'

सिंगर-कंपोजर विशाल ददलानी भी नेहा और हिमेश के साथ 'इंडियन आइडल' शो को जज करते हैं. शो की बात करें तो ये पिछले दस सालों से इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक चल रहा है. शो के कई कंटेस्टेंट्स को बॉलीवुड में अच्छी पहचान भी मिली है.

आपको बता दें, 'इंडियन आइडल'11 के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ एक कंटेस्टेंट को गाता देखकर फूट फूटकर रोने लगी थीं. इसके पीछे की वजह कंटेस्टेंट की आपबीती है.

ऑडिशन राउंड में कंटेस्टेंट अविनाश को देखकर नेहा पूछती हैं कि 'आपके चेहरे पर निशान हैं, क्या कोई एक्सीडेंट हुआ था?' इस पर अविनाश बताते हैं कि 'मेरा चेहरा जल गया था. ये आग मैंने खुद लगाई थी. मैं देख नहीं सकता. इन सबसे परेशान होकर मैंने खुद को आग लगा ली.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details