दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'पछताओगे' के बाद आ रहा है 'जिनके लिए', जमेगी जानी और नेहा कक्कड़ की जोड़ी

टी- सीरीज के यू-ट्यूब चैनल पर जल्द ही एक गाना रिलीज होने वाला है. टाइटल है जिनके लिए. गाने की खास बात यह है कि इसमें सिंगर नेहा कक्कड़ और जानी नजर आने वाले हैं. दोनों का साथ में यह पहला म्यूजिक वीडियो है.

By

Published : Mar 27, 2020, 11:26 PM IST

Neha Kakkar and jaani new song
Neha Kakkar and jaani new song

मुंबई : जब आप इस पीढ़ी के सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध गायकों के बारे में बात करते हैं, तो नेहा कक्कड़ का नाम सबसे ऊपर आता है. आज म्यूजिक इंडस्ट्री में उन्हें हिट मेकिंग मशीन भी कहा जाता है. नेहा कक्कड़ के पास खास टच है. वह जो भी गीत गाती है. वो एक चार्टबस्टर होता है. अब नेहा म्यूजिक वीडियो 'जिनके लिए' में जानी के साथ काम करेंगी. भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा निर्मित हार्टब्रेक ट्रैक में नेहा और जानी को पहली बार पर्दे पर दिखाया गया है.

'जिनके लिए' जानी के एल्बम 'जानी वे' का हिस्सा है, जिसमें सात गाने शामिल हैं. 'पछताओगे' के बाद यह दूसरा गीत है जिसे सिंगल के रूप में रिलीज़ किया जा रहा है.

'पछताओगे' भी बड़ा हिट साबित हुआ था. गाने में नोरा फतेही और विक्की कौशल नजर आए थे और इसे अपनी आवाज से सजाया था अरिजीत सिंह ने. यह गाना साल 2019 का सबसे अधिक सुना गया ट्रैक बन गया था.

'पछताओगे' की सफलता को आगे बढ़ाते हुए 'जिनके लिए के साथ जानी एक नया गाना लेकर आ रहे हैं और इस बार उनके साथ नेहा कक्कड़ भी अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरेंगी. जो आपके दिलों की धड़कन बन जाएगी.

नेहा कक्कड़ ने कहा, "मैंने पहले भी कुछ गानों में जानी के साथ काम किया है और वह वास्तव में एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं. मैं जानी की कला की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. उनकी रचना और गीत आपके दिल को छू जाते हैं. जब उन्होंने मुझे जिनके लिए के बारे में बताया. मैं इसे करने के लिए तुरंत तैयार हो गई.

उन्होंने आगे कहा, 'हाल के दिनों में, मैंने बहुत सारे डांस नंबर गाए हैं और जिनके लिए उस से पूरा अलग है. वास्तव में, यह एक दिल तोड़ने वाला गाना है, जिससे हर कोई जुड़ा महसूस करेगा.

नेहा ने कहा, ''जानी के साथ शूटिंग करना भी बेहद अच्छा रहा. यह एक साथ हमारा पहला म्यूजिक वीडियो है. टी-सीरीज़ ने हमेशा मेरा साथ दिया है और वे मेरे लिए परिवार की तरह रहे हैं. साथ में, हमने हमेशा चार्टबस्टर्स दिए हैं और मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसक जिनके लिए को भी पसंद करेंगे. इसके अलावा, मुझ पर भरोसा करने और मुझे इस परियोजना का हिस्सा बनाने के लिए भूषण सर को धन्यवाद”

जानी ने कहा, "जिस मिनट मैंने यह गीत लिखा था मुझे पता था कि मैं चाहता था कि नेहा इसे गाए, वह हमेशा हर गीत में अपना अनूठा आकर्षण जोड़ती हैं और यह कोई अलग नहीं था. यह गीत दिल टूटने की बात करता है, कुछ ऐसा जो हम सभी ने अपने जीवन में किया है.

उन्होंने कहा, 'कैमरे पर यह मेरा पहला मौका है और यह सब भूषण सर की वजह से है, कलाकारों का उपयोग बैकग्राउंड में किया जाता है और हम में से बहुत कम लोगों को खुद को दुनिया के सामने प्रदर्शित करने का अवसर मिलता है, भूषण सर ने मुझे ऐसा करने के लिए पर्याप्त माना. मैं बहुत खुशी और सराहना महसूस कर रहा हूं. मैं इसके लिए वास्तव में आभारी हूं,'

बता दें कि बी प्रैक ने 'जिनके लिए' के म्यूजिक को निर्देशित किया है. जानी ने लिखा और कंपोज किया है और अरविंद्र खैरा ने वीडियो का निर्देशन किया है. 'जिनके लिए' जल्द ही टी-सीरीज के यू-टयूब चैनल पर रिलीज होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details