दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 13, 2021, 8:25 AM IST

ETV Bharat / sitara

दूसरी प्रेग्रेंसी में नेहा धूपिया हुईं थी कोरोना पॉजिटिव, बताया- जमीन पर सोने को हुई थी मजबूर

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बीते महीने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इस दौरान नेहा ने यह भी बताया था कि वह प्रेग्नेंट हुई तो उनके पति अंगद बेदी कोरोना संक्रमित हो गए थे. अब नेहा ने एक इंटरव्यू में बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें भी कोरोना हो गया था.

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया

हैदराबाद :नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने बीते महीने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी थी कि वह दूसरी बार मां बनने वाली हैं. इस दौरान नेहा ने यह भी बताया था कि वह प्रेग्नेंट हुई तो उनके पति अंगद बेदी कोरोना संक्रमित हो गए थे. अब नेहा ने एक इंटरव्यू में बड़ा ही चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें भी कोरोना हो गया था.

नेहा ने आगे बताया कि कोरोना होने की वजह से वह बेटी मेहर के स्वास्थ्य का ध्यान रख पूरे दिन मास्क पहनकर रहती थीं और बेटी से दूर जमीन पर सोती थीं.

नेहा ने यह इंटरव्यू मनोरंजन पोर्टल बॉलीवुड बबल को दिया है. एक्ट्रेस ने बताया, 'मुझे कोरोना के हलके लक्षण थे और मैं ज्यादा घबरा रही थी, क्योंकि मुझे सभी से दूरी बनानी थी..मैंने खुद को आइसोलेट करने का भी सोचा...मुझे लग रहा था कि घर में सबको हो गया है...ऐसे में पति अंगद और पूरे स्टाफ को कई दिक्कते झेलनी पड़ीं...उस वक्त मुझे प्रेग्नेंट हुए सिर्फ 24 दिन ही हुए थे...और फिर बच्चे के साथ आइसोलेट होना...वो भी तब जब दिल्ली में लगातार केस बढ़ रहे थे.'

नेहा ने आगे बताया, 'कोरोना होने पर मैंने पूरे दिन मास्क लगाकर रखा और अपनी बेटी से दूर सोती थी..मैं एक ही पॉजिशन में सोती थी...मुझे जमीन पर सोता देख बेटी कहती थी कि मम्मा बेड पर बहुत जगह है..यहां पर सो जाओ..मैंनै उसे समझाया कि हम सावधानियां बरत रहे हैं.'

बता दें, नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी भी कोरोना संक्रमित हुए थे और जब नेहा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया, तब कपल खूब ट्रोल हुआ था.

ये भी पढ़ें : किरण से तलाक के बाद कियारा आडवाणी से जुड़ा आमिर खान का नाम, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details