दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एक साल की हुईं नेहा की बेटी मेहर, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

नेहा धूपिया की बेटी मेहर आज एक साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट कर अभिनेत्री ने बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

By

Published : Nov 18, 2019, 9:37 PM IST

Courtesy: Social Media

मुंबई: अभिनेत्री नेहा धूपिया की बेटी मेहर आज एक साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर कुछ तस्वीरों को पोस्ट कर अभिनेत्री ने बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.

पढ़ें: नेहा धूपिया अपनी इस आदत को करना चाहती हैं फिल्टर!

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उसके साथ में एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा. तस्वीर में वह और उनके पति अंगद बेदी बेटी मेहर की तरफ देख रहे हैं. दोनों के हाथों में एक बैलून है, जिसमें हैप्पी बर्थडे लिखा है. फोटो में मेहर की पीठ दिख रही है.

तस्वीरों के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हैप्पी 1st बर्थडे हमारी छोटी सी परी. मेरा दिल प्यार से भरा हुआ है. मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हें जिंदगी में सभी बेहतर चीजें देखने के लायक हूं. हालांकि, तुमने मुझे मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा गिफ्ट दिया है. गुरु 'मेहर' करें.'

लव बर्ड्स नेहा धूपिया और अंगद बेदी पिछले साल मई में शादी के बंधन में बंधे और नवंबर में अपनी बेटी मेहर का स्वागत किया. जहां नेहा अपनी बेटी की हमेशा बैक की तस्वीरें साझा करती रही हैं, वहीं नेटिजेंस उनके चेहरे को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें पहले से ही मंकिन से प्यार हो गया है. उन्होंने बच्चे को उसके पहले जन्मदिन पर शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया.

फरहान अख्तर ने भी नेहा की पोस्ट के नीचे एक कमेंट के साथ मेहर को शुभकामनाएं दी. जिसमें लिखा है 'हैप्पी बर्थडे' जिसके बाद एक क्यूट इमोजी भी है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details