दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 31, 2019, 7:47 PM IST

ETV Bharat / sitara

#मीटूः नेहा भसीन ने अनु मलिक पर लगाए संगीन इल्जाम

सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के साथ हुए असहज अनुभव को टवीट की सीरीज के जरिए साझा किया. सिंगर ने अनु मलिक को दरिंदा तक कहा और #मीटू पर सोना मोहापात्रा के विचार की सराहना भी की.

Neha Bhasin calls Anu Malik ugly pervert

मुंबईः बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक के साथ हुए अपनी असहज घटना का खुलासा किया. इंडिया में मीटू मूवमेंट के तहत, नेहा ने खुलासा किया किया अनु मलिक ने उन्हें कई साल पहले मुलाकात के दौरान असहज महसूस कराया.

टवीट्स की सीरीज पोस्ट करते हुए सिंगर नेहा भसीन ने अपने कड़वे अनुभव को याद करते हुए अनु मलिक को 'अगली पर्वर्ट(बहुत ही बदतमीज)' कहा.

नेहा ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर टवीट्स की सीरीज पोस्ट की और अनु मलिक द्वारा की गई हरकतों के बारे में खुलासा किया.

सिंगर ने टवीट किया, 'हम बहुत सेक्सिस्ट दुनिया में जीते हैं. अनु मलिक एक दरिंदा है, मुझे उसकी हरकतों की वजह से भागना पड़ा जब मैं 21 साल की थी. मैंने खुद को उस स्थिति में फंसने नहीं दिया जब वह सोफे पर पसरा हुआ था और स्टूडियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहा था.'

नेहा ने आगे जोड़ा, 'मैंने झूठ बोला कि मेरी मां नीचे इंतजार कर रहीं हैं. उसने मुझे इसके बाद कॉल्स और मैसेज भी किए जिसका मैंने जवाब देना बंद कर दिया. यह वही पॉइन्ट था जब मैंने उसे अपनी सीडी दी थी और उम्मीद की थी कि एक गाने का मौका मिलेगा.'

पढ़ें- इस शो में जज के तौर पर अनु वापसी को तैयार, सोना ने सिंगर पर यूं किया वार

पिछले साल अनु मलिक को 'इंडियन आइडल' के जूरी पैनल से भी बाहर कर दिया गया था जब उनपर सिंगर्स सोना मोहापात्रा और श्वेता पंडित द्वारा सेक्सुअल असौल्ट का इल्जाम लगाया.नेहा जिन्होंने हाल ही में अनु मलिक के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल हुई है उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री आसान जगह नहीं है.
नेहा ने सोनी टीवी को भी जमकर लताड़ा जिसपर इंडियन आइडल टेलीकास्ट होता है, जिसमें अनु मलिक बतौर जज शो में वापस आ चुके हैं.अनु मलिक के अलावा सोना ने सिंगर सोनू निगम को भी कंपोजर को सपोर्ट करने के लिए कटघरे में खड़ा किया था.
पहले भी कंपोजर पर सिंगर्स अलीशा चिनाई और कारालिसा मॉन्तेइरो ने इल्जाम लगाए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details