दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मेहंदी सेरेमनी में रोमांटिक हुए नेहा और रोहनप्रीत, वायरल हुईं खूबसूरत तस्वीरें

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ दुल्हन बनने जा रही हैं. बीती रात ही नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के परिवार ने मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया था. अपनी मेहंदी सेरेमनी के दौरान नेहा कक्कड़ ने अपने होने वाले पति के साथ खूब सारी तस्वीरें क्लिक करवाईं. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. मेहंदी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ने ग्रीन कलर का लहंगा कैरी किया था. इस भारी भरकम लहंगे के साथ नेहा कक्कड़ ने मैचिंग ज्वैलरी पहनी है. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

By

Published : Oct 24, 2020, 2:11 PM IST

Updated : Oct 24, 2020, 2:16 PM IST

Neha and Rohanpreet Look Dreamy in Green at Mehendi Ceremony
नेहा और रोहनप्रीत की मेहंदी सेरेमनी

मुंबई : बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. नेहा और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी शादी से पहले ही लोगों की फेवरेट जोड़ी बनती जा रही है.

शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं, बीते दिन जहां नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर हल्दी सेरेमनी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं. वहीं अब उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें साझा की हैं.

इन तस्वीरों में वह रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक पोज देती दिखाई दे रही हैं.

मेहंदी और हल्दी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ का अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. उनकी इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी

हल्दी सेरेमनी में पीली साड़ी में नेहा कक्कड़ का लुक काफी प्यारा लग रहा है. फोटो में नेहा शानदार अंदाज में पोज देती हुई भी दिखाई दे रही हैं. वहीं रोहन उनका पूरा साथ दे रहे हैं.

नेहा और रोहनप्रीत की मेहंदी सेरेमनी

इसके अलावा नेहा कक्कड़ की मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फोटो में नेहा कक्कड़ ग्रीन कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं.

नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी

मेहंदी सेरेमनी में नेहा कक्कड़ ने ग्रीन कलर का लहंगा कैरी किया था. इस भारी भरकम लहंगे के साथ नेहा कक्कड़ ने मैचिंग ज्वैलरी पहनी है.

नेहा और रोहनप्रीत की मेहंदी सेरेमनी

मेहंदी की रस्मों के दौरान नेहा के चेहरे पर गजब का नूर दिखाई दे रहा है. नेहा कक्कड़ के चेहरे की ये मुस्कान इस बात का सबूत है कि बॉलीवुड की ये सिंगर अपनी शादी को लेकर कितनी उत्साहित है.

नेहा और रोहनप्रीत की हल्दी सेरेमनी

बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ के रोके का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसे खुद बॉलीवुड सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था.

नेहा और रोहनप्रीत की मेहंदी सेरेमनी

नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहनप्रीत सिंह के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नेहू का व्याह सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते दिखाई दे रहे थे.

नेहा और रोहनप्रीत की मेहंदी सेरेमनी

नेहा की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. दोनों की शादी को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. फैंस लगातार नेहा को उनकी शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

नेहा और रोहनप्रीत की मेहंदी सेरेमनी
Last Updated : Oct 24, 2020, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details