दिल्ली

delhi

ऋषि कपूर का ख्याल रखन के लिए नीतू ने मेडिकल स्टाफ को कहा धन्यवाद

By

Published : May 4, 2020, 1:18 PM IST

नीतू कपूर ने अपने पति वेटरन स्टार स्वर्गीय ऋषि कपूर का धन्यवाद रखने के लिए मेडिकल स्टाफ के प्रति आभार व्यक्त किया है. ऋषि का निधन बीते गुरूवार की सुबह ल्यूकेमिया से लंबी लड़ाई के बाद हुआ.

ETVbharat
ऋषि कपूर का ख्याल रखन के लिए नीतू कपूर ने कहा मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद

मुंबईः अभिनेत्री नीतू कपूर ने सोमवार को सोसल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें वह अपने पति ऋषि कपूर के निधन से पहले उनकी देखभाल कर रहे पूरी मेडिकल टीम का शुक्रिया अदा कर रही हैं.

61 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर दो मोनोक्रोम तस्वीरें साझा की जिसके साथ उन्होंने पोस्ट लिखा. पहली तस्वीर मुस्कुराते हुए ऋषि कपूर की है. पोस्ट में उन्होंने अस्पताल और स्टाफ को शुक्रिया कहा जिन्होंने स्वर्गीय स्टार की अपने परिवार की तरह देखभाल की.

अभिनेत्री लिखती हैं, परिवार के नाते, हमें खोने का गहरा अनुभव है.

उन्होंने आगे लिखा, ... जब हम साथ बैठते थे और पिछले कुछ महीनों के बारे में सोचते थे तो हमें आभार महसूस होता था- एचएन रिलाइंस अस्पताल के डॉक्टर्स के लिए आभार.. डॉकर्ट की पूरी टीम, ब्रदर्स और नर्सेस जिन्हें डॉक्टर तारंग ज्ञानचंदानी लीड कर रहे थे उन्होंने मेरे पति का इस तरह ख्याल रखा की जैसे हम उनके अपने थे - उन्होंने हमें ऐसे सलाह दी कि हम उनके हैं... और मैं सभी चीजों के लिए उनका तहेदिल से शुक्रिया अदा करती हूं... @rfhospital.

शुक्रिया भरे पोस्ट को कुछ ही घंटों में लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

मनीष मल्होत्रा और ऋचा चड्ढा जैसे सेलेब्स ने भी दिल वाली इमोजी पोस्ट की.

पढ़ें- बाणगंगा में विसर्जित की गईं ऋषि कपूर अस्थियां

ऋषि कपूर बीते गुरूवार की सुबह ल्यूकेमिया से दो साल की लंबी लड़ाई के बाह हम सबको हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए. सितंबर 2019 में वेटरन स्टार न्यूयॉर्क में करीब एक साल कैंसर का इलाज कराकर मुंबई लौटे थे.

(इनपुट्स- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details