दिल्ली

delhi

ऋषि कपूर का बर्थडे : नीतू कपूर बोलीं- कपूर खानदान में झूठा अंहकार, अंदर से हैं लल्लू

By

Published : Sep 4, 2021, 11:28 AM IST

70 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कपूर खानदान को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी. शो के प्रोमो का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चैनल ने शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें नीतू और कपिल शर्मा कपूर खानदान के बारे में चर्चा कर रहे हैं.

नीतू कपूर
नीतू कपूर

हैदराबाद :70 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने कपूर खानदान को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी. शो के प्रोमो का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चैनल ने शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें नीतू और कपिल शर्मा कपूर खानदान के बारे में चर्चा कर रहे हैं.

वीडियो में नीतू यह कहती दिख रही हैं, 'कपूर्स का ना एक फेक ऐरोगेंस है (झूठा अंहकार), कपूर ऐरोगेंस, ऊपर से रूबाब, अंदर से लल्‍लू हैं.' यह सुनकर नीतू के बगल में बैठी उनकी बेटी रिद्धिमा चौंक जाती हैं तो कपिल और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंस पड़ते हैं.

जब कपिल ने किया था नीतू को रात 10 बजे कॉल

इस एपिसोड के कई वीडियो चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. इसमें वीडियो में कपिल उन दिनों को याद करते दिखाई दे रहे हैं, जब शो ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को आमंत्रित किया था और अनुरोध किया कि नीतू कपूर को भी साथ लेकर आए. शो की टीम ने उन्‍हें कॉल किया, 'सर, नीतू जी को बुलाना है।' ऋषि सर ने इस पर कहा कि तो उन्‍हें कॉल करो, मुझे क्‍यों कॉल कर रहे हो?' कपिल ने आगे कहा, 'इसके बाद मैंने नीतू मैम को रात में 10 बजे कॉल किया और पूछा कि मैम, ऋषि जी आपके साथ नहीं हैं? तो मैम ने कहा, 'अगर मेरे पति रात 10 बजे मेरे साथ नहीं होंगे तो कहां होंगे?'

ये भी पढे़ं : शादी में चक्कर खाकर गिर पड़े थे ऋषि कपूर, नीतू सिंह का हुआ था ये हाल

जब शो पर साथ आए थे नीतू-ऋषि

बता दें, साल 2017 में ऋषि कपूर और नीतू कपूर कपिल के शो में पहुंचे थे. इस दौरान ऋषि कपूर की ऑटोबायॉग्रफी 'खुल्‍लम खुल्‍ला' का प्रमोशन किया गया था. गौरतलब है कि नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी की यह शो शनिवार (4 सितंबर) को ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर ऑन एयर होने जा रहा है.

ये भी पढे़ं : सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो रुला देगा, बोले थे- लंबी है जिंदगी, मिलेंगे फिर से, देखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details