दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नीना गुप्ता ने महिलाओं के लिए कही यह बात, वीडियो वायरल

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह समाज में महिलाओं से जुड़ी कुछ रूढ़िगत विचारधाराओं के बारे में बात करती नजर आईं.

By

Published : Apr 26, 2020, 2:19 PM IST

Neena gupta, Neena gupta shares a video for women, नीना गुप्ता, नीना गुप्ता ने महिलाओं के लिए कही यह बात, नीना गुप्ता का वीडियो हो रहा वायरल
नीना गुप्ता ने महिलाओं के लिए कही यह बात, वीडियो वायरल

मुंबई : कोरोना वायरस जैसी महामारी के कारण पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में कैद हैं. सितारे अपने फैंस के साथ जुड़ने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सेल्फ आइसोलेशन में रह रहीं नीना अकसर फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती हैं.

लेकिन हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नीना औरतों को लेकर हो रहे भेदभाव पर अपनी आवाज उठाती नजर आ रही हैं, साथ ही लोगों से सवाल कर रही हैं. वीडियो में नीना गुप्ता कह रही हैं, "औरतों को गैस नहीं होती, उनको बदहजमी नहीं होती."

वीडियो में नीना आगे कहती हैं, "औरतों को बर्प्स नहीं आते. है ना, तो आजकल लॉकडाउन है. तो लॉकडाउन में ज्यादा भी खाना खाया जाता है. बच्चों के लिए बनाया, बचा वह भी खा लिया. कुछ स्पेशल बनाया और तो कुछ है नहीं अब करने को. हिंदी में बोलूं तो सबको बुरा लगेगा. वह बर्प क्यों नहीं कर सकतीं. वह उस तरह क्यों नहीं बैठ सकतीं जैसे वह बैठना चाहती हैं."

नीना ने यह भी कहा, "हम महिलाओं को भी अधिकार है. अगर आप गैस को बाहर करना चाहते हैं, तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? आदमी तो ऐसा खुलकर करते हैं. महिलाएं इसे या तो काबू करने की कोशिश करती हैं या कोने में चली जाती हैं. क्यों? यह मेरा सवाल है."

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में नजर आई थीं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज पंचायत रिलीज हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details