दिल्ली

delhi

सुशांत मामला : एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को किया तलब

By

Published : Sep 22, 2020, 12:08 PM IST

Updated : Sep 22, 2020, 2:13 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने आज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए समन भेजा है. साथ ही सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा भी पूछताछ के लिए वहां मौजूद हैं.

NCB summons Deepika Padukones manager Karishma Prakash in SSR case
सुशांत मामला : एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को किया तलब

मुंबई : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर को पूछताछ के लिए तलब किया है.

इस मामले से जुड़े नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया, "हमने प्रकाश, जो क्वान में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं और इसके सीईओ ध्रुव को तलब किया है."

अधिकारी ने बताया कि इन्हें इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सएप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि ये भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं.

प्रकाश और ध्रुव के अलावा एनसीबी ने सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और टैलेंट मैनेजर जया साहा को भी और अधिक पूछताछ के लिए अपने सामने उपस्थित होने को कहा है.

सोमवार को एनसीबी के अधिकारियों द्वारा इन दोनों से पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई.

पढ़ें : अनुराग के बाद, ऋचा चड्ढा ने शुरू की पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Last Updated : Sep 22, 2020, 2:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details