दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी तलाक मामला : पत्नी ने कहा- '4-5 सालों से रह रहे हैं अलग'

By

Published : May 23, 2020, 3:25 PM IST

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी, जो उन्हें पहले ही तलाक और मेंटेनेंस की रकम की मांग करते हुए लीगल नोटिस भेज चुकी हैं, उन्होंने अब बताया कि वे करीब 4-5 साल से अलग ही रह रहे हैं.

nawazuddin siddqui aaliaya, ETVbharat
नवाजुद्दीन सिद्दीकी तलाक मामला : पत्नी ने कहा- '4-5 सालों से रह रहे हैं अलग'

मुंबईः आलिया सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को तलाक का लीगल नोटिस भेज दिया है, यह तो पहले ही जगजाहिर है. अब उनकी शादी को लेकर हुए हालिया खुलासे में पता चला कि कपल करीब 4-5 साल से अलग ही रह रहे थे.

नवाज की पत्नी आलिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हम करीब 4-5 साल से अलग रह रहे हैं. नवाज कभी भी अपने बच्चों और मेरे साथ समय नहीं बिताते और इस अशिष्ट व्यवहार ने मुझे मानसिक रूप से परेशान कर दिया था. नवाजुद्दीन ने कभी भी मुझ पर हाथ नहीं उठाया, लेकिन उनका चिल्लाना और तर्क असहनीय हो गए थे.'

आलिया ने बताया कि उनकी शादी में शुरूआत से ही परेशानियां थी जिसमें एक कारण अभिनेता के भाई फिल्म निर्माता शम्स सिद्दीकी भी थे. साथ ही उन्होंने नवाज के परिवार पर संगीन इल्जाम भी लगाए.

बीते दिनों आलिया ने अपना ट्विटर अकाउंट भी बनाया और ट्वीट्स की एक सीरीज में पूरी कहानी बताई. उन्होंने लिखा कि वह सच्चाई को बताने पर मजबूर हैं.

आलिया और नवाज की शादी को 10 साल से ज्यादा हो गए हैं. आलिया का असली नाम अंजली है. तलाक का लीगल नोटिस भेजने के बाद आलिया का कहना था कि वह अपना असली नाम फिर से अपनाएंगी.

पढ़ें- PIA प्लेन क्रैश : बॉलीवुड ने सोशल मीडिया पर जताया दुख

फिलहाल नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी मां की देखभाल के लिए जिला मुजफ्फरनगर में स्थित अपने पुश्तैनी गांव में परिवार के साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details