दिल्ली

delhi

नवाजुद्दीन की पत्नी ने रखरखाव के लिए मांगे 30 करोड़ ! आलिया ने दिया यह जवाब

By

Published : May 30, 2020, 12:42 PM IST

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने ट्विटर पर अभिनेता और उनकी पीआर टीम पर गुस्सा जाहिर किया, जिसकी वजह है उनके द्वारा भेजा गया लीगल नोटिस वायरल होना. हालांकि आलिया ने बताया वह 'झूठी कॉपी' है जिसमें रखरखाव के लिए 30 करोड़ और 4 बीएचके फ्लैट की मांग की गई है.

nawazuddin siddqui wife aaliya, ETVbharat
नवाजुद्दीन की पत्नी ने रखरखाव के लिए मांगे 30 करोड़ ! आलिया ने दिया यह जवाब

मुंबईः नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी ने तलाक के लिए लीगल नोटिस भेज दिया है, यह तो जगजाहिर है. उसके बाद आलिया ने ट्विटर पर भी डेब्यू किया ताकि अपनी बात को साफ तौर पर पेश कर सकें.

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोशल मीडिया पर आलिया द्वारा भेजा गया लीगल नोटिस वायरल हो रहा है जिससे पता चला है कि उन्होंने तलाक में रखरखाव के लिए 30 करोड़ और 4 बीएचके का फ्लैट भी मांगा है. रिपोर्ट्स में आगे यह भी है कि दोनों बच्चों के लिए 20 करोड़ की एफडी की भी मांग है.

हालांकि, आलिया ने खुद ही ट्विटर पर इन सारी बातों को गलत बताया और अभिनेता और उनकी पीआर टीम पर गुस्सा जाहिर किया.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मेरे वकीलों के पास कई मीडिया हाउसेज से कॉल और मैसेज आ रहे हैं, जिनका ये दावा है कि उनके पास मेरे तलाक के नोटिस की कॉपी है. वेरिफिकेशन करने के बाद हमें ये पता चला कि वो 'झूठी कॉपी' है. इन सबके पीछे कौन है? जाहिर है पीआर टीम जो किसी की इज्जत बचाने की कोशिश कर रही है. अब बहुत कुछ सामने आएगा.'

उन्होंने एक और ट्वीट किया और बताया, 'जाली कॉपी का मीडिया हाउसेज में सर्कुलेट होना पीआर टीम का ही काम है, मैं सभी मीडिया संस्थानों से और पत्रकारों से ये रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि अगर आपको कुछ भी ऐसा मिलता है या दिखता है तो प्लीज मुझसे संपर्क करें.'

पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी तलाक मामला : पत्नी ने कहा- '4-5 सालों से रह रहे हैं अलग'

बता दें कि आलिया ने पहले भी ट्वीट करके कहा था कि वह पिछले 10 सालों से इस रिश्ते को झेल रही हैं और उनके बीच शुरुआत से ही परेशानी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details