दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 26, 2020, 6:30 PM IST

ETV Bharat / sitara

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी दिखेंगी 'संगीन' में

जयदीप चोपड़ा निर्देशित 'संगीन' की शूटिंग लंदन और मुंबई में की जाएगी. इसमें एल्नाज नौरौजी नवाजुद्दीन के साथ काम करेंगी. नवाजुद्दीन ने कहा कि यह एक अनूठी फिल्म है और वह इस फिल्म के लिए उत्साहित हैं.

Nawazuddin Siddiqui to star with Elnaaz Norouzi in Sangeen
नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी दिखेंगी 'संगीन' में

मुंबई :नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'सेक्रैड गेम्स' वेब सिरीज की एक्ट्रेस एल्नाज नोरौजी फिर दिखेंगी. मालूम हो कि नवाजुद्दीन अपनी अपकमिंग फिल्म 'संगीन' की शूटिंग बहुत जल्दी शुरू करनेवाले हैं.

जयदीप चोपड़ा द्वारा निर्देशित की जाने वाली इस फिल्म की शूटिंग लंदन और मुंबई में की जाएगी, और जनवरी 2021 में शूटिंग शुरू होने वाली है. अगले साल बड़े पर्दे पर इसके रिलीज होने की उम्मीद है.

नवाजुद्दीन ने कहा," 'संगीन' एक अनूठी फिल्म है और मैं यह किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं. मैं 'सेक्रैड गेम्स' के बाद एक बार फिर एल्नाज नोरौजी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं. पटकथा एक प्रयोगात्मक है और मुझे यकीन है कि जयदीप चोपड़ा इसके साथ पूर्ण न्याय करेंगे और साथ में हम कुछ नया खोज पाएंगे. "

प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए एल्नाज ने कहा, " 'संगीन' एक अविश्वसनीय पटकथा है . मैंने हमेशा एक एक्टर के रूप में यह किरदार करने का सपना देखा है. मैं जयदीप सर के साथ इस जटिल किरदार को जीवन में लाने के लिए उत्सुक हूं."

पढ़ें :मंदिरा बेदी ने गोद ली बेटी, फोटो शेयर कर बोलीं-'मिलिए हमारी बेबी गर्ल से'

गायक-गीतकार और रैपर रफ्तार, जिन्होंने 2018 में आयी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'मंटो' के लिए थीम गीत बनाया था, 'संगीन' का संगीत भी रफ़्तार ही देंगे.

रैपर रफ्तार ने कहा, "मैं पहली बार एक फिल्म के पूर्ण संगीत स्कोर को क्यूरेट करने के लिए उत्साहित हूं और इस रोलर कोस्टर की सवारी का इंतजार और नहीं कर सकता."

इनपुट- आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details