दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोविड 19: केयर फंड में दान देने के लिए पीएम मोदी ने की फिल्मी सितारों की तारीफ

कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम राहत कोष में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपना योगदान दिया है. अब खास बात यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड के इन सितारों का आभार जताया है. पीएम ने अजय देवगन, नाना पाटेकर शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, रैपर बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा को टैग करते हुए ट्वीट किए हैं.

By

Published : Apr 1, 2020, 12:32 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 12:53 PM IST

PM Modi thanks film stars for their donations
PM Modi thanks film stars for their donations

मुंबई : वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में सरकार ने सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए 14 अप्रैल तक देश को लॉकडाउन कर दिया. इस आपदा से निपटने के लिए पीएम मोदी ने सभी से आर्थिक मदद की अपील की. ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने हिसाब से कुछ धनराशि पीएम-सीएम केयर फंड में डोनेट किया. बॉलीवुड सितारों के डोनेशन से खुश होकर पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए सभी की तारीफ की है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सभी क्षेत्र के लोगों ने पीएम केयर में अपना योगदान दिया है. कोविड-19 के खिलाफ जंग करने के लिए यह लोग अपनी मेहनत की कमाई दे रहे हैं. मैं बादशाह, रणवीर शौरी और गुरु रंधावा का शुक्रिया अदा करता हूं. यह कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने में मदद करेगा.'

पीएम मोदी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, देश को सेहतमंद रखने के लिए देश के सितारे अहम भूमिका निभा रहे हैं. वे न केवल जागरुकता फैलाने में अपना अहम रोल निभा रहे हैं, बल्कि पीएम केयर फंड में भी अपना योगदान कर रहे हैं.

अपने ट्वीट में पीएम मोदी ने अजय देवगन, नाना पाटेकर , शिल्पा शेट्टी ,कार्तिक आर्यन को टैग किया है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ देने का ऐलान किया है. वहीं एक्टर रणदीप हुड्डा ने1 करोड़, कार्तिक आर्यन ने 1 करोड़, विक्की कौशल ने 1 करोड़, वरुण धवन ने 55 लाख,ऋतिक रोशन ने 20 लाख, कपिल शर्मा ने 50 लाख, शिल्पा शेट्टी ने 21 लाख, अनुष्का शर्मा ने 3 करोड़, तमिल एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, गुरू रंधावा ने 20 लाख, नाना पाटेकर और लता मंगेशकर ने 25 लाख, मनीष पॉल ने 20 लाख ,अर्जुन बिजलानी ने 5 लाख, बादशाह ने 25 लाख दान किए हैं.

इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, सैफ अली खान, सारा अली खान और कृति सैनन का नाम भी शामिल है.

Last Updated : Apr 1, 2020, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details