दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 22, 2021, 10:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

इस साउथ एक्टर ने एआर रहमान को पहचानने से किया इनकार, भड़क उठे फैंस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) के एक बयान ने संगीत की दुनिया के सरताज ए आर रहमान (AR Rehman) के फैंस को गुस्सा दिला दिया है. एक्टर ने साफ तौर पर कहा कि वह ए आर रहमान को नहीं जानते हैं.

नंदमुरी बालकृष्ण
नंदमुरी बालकृष्ण

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता नंदमुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) के एक बयान ने संगीत की दुनिया के सरताज ए आर रहमान (AR Rehman) के फैंस को गुस्सा दिला दिया है. एक्टर ने साफ तौर पर कहा कि वह ए आर रहमान को नहीं जानते हैं. एक्टर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर रहमान के फैंस आगबबूला हो गए हैं और वह एक्टर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान नंदमुरी बालकृष्ण ने कहा कि वह नहीं जानते ए आर रहमान कौन हैं, जो एक दशक में एक बार हिट गाने देता है और उसे ऑस्कर मिल जाता है. गौरतलब है कि ए आर रहमान ने ही नंदमुरी की फिल्म निप्पु रव्वा (1993) के लिए बैकग्राउंड म्यूजिक दिया था.

ये भी पढ़ें : कार्तिक आर्यन ही नहीं इन 5 बॉलीवुड एक्टर्स की भी है लीन बॉडी, देखें तस्वीरें

नंदमुरी यहीं नहीं रुके उन्होंने भारत के सर्वोच्च सम्मान 'भारत रत्न' को लेकर भी अपशब्द कहे. उन्होंने कहा कि भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'भारत रत्न' उनके पिता के नाखुन के बराबर है. उन्होंने यह भी कहा कि कोई भी पुरस्कार फिल्मों में उनके परिवार के योगदान की भरपाई नहीं कर सकता है.

एक्टर का यह इंटरव्यू जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ए आर रहमान के फैंस भड़क गए और एक्टर को खरी-खोटी सुनाने लगे. रहमान का एक फैन लिखता है कि म्यूजिक आइकन रहमान को न जानना एक ट्रेजेडी है.

बता दें, नंदमुरी ना सिर्फ एक अभिनेता हैं, बल्कि एक राजनेता भी हैं. वह आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटी राम राव के बेटे हैं. नंदमुरी ने महज 14 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया था. उनकी फिल्में एक्शन से भरी होती हैं.

ये भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ की बहन हईं टॉपलेस, फोटोशूट ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा

ABOUT THE AUTHOR

...view details