दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

नाना पाटेकर ने सरकार का किया सहयोग, डोनेट करेंगे इतने पैसे

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सरकार के आदेश पर 14 अप्रैल तक पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है. जिससे बहुत सारे लोगों को बड़ी-बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में बी-टाउन सेलेब्स पैसे डोनेट कर सरकार की मदद कर रहे हैं. इस लिस्ट में नाना पाटेकर का नाम भी शामिल हो गया. वह 1 करोड़ रुपये की मदद करेंगे.

By

Published : Mar 31, 2020, 7:49 PM IST

Nana patekar donate one crore rs
Nana patekar donate one crore rs

मुंबई : अक्षय कुमार और भूषण कुमार की तरह नाना पाटेकर ने भी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में योगदान दिया. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर करके दी.

वीडियो में उन्होंने बताया कि वह पीएम राहत कोष और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में 50-50 लाख रुपये दान दे रहे हैं. अभिनेता के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

नाना पाटेकर ने अपने एनजीओ 'नाम फाउंडेशन' की ओर से यह डोनेशन दी है. इस वीडियो में नाना कह रहे हैं कि, 'इस समय हमें हमारी जाति, हमारा धर्म, हमारा पंथ भूलकर सरकार के साथ मिलकर काम करना होगा. इतनी बड़ी मुश्किल के समय सरकार अकेले लड़ नहीं सकती. पीएम और सीएम फंड के लिए 'नाम फाउंडेशन' के माध्यम से 50-50 लाख के दो चेक भेजे जाएंगे...सबसे जरूरी बात यह है कि आप घर से बाहर मत निकलिए. इस समय घर में रहना ही सबसे बड़ी देश-सेवा है.'

इस तरह अभिनेता ने डोनेशन के साथ ही मैसेज भी दिया है.

देश में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. भारत में इससे अब तक 32 लोगों की मौत हो चुकी है और संक्रमितों की संख्या 1251 हो गई है. बीते 24 घंटे में कोरोना के 227 मामले सामने आए हैं, वहीं एक अच्छी खबर यह है कि इसके संक्रमण से 102 लोग ठीक हो चुके हैं.

बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ाई को लेकर देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की जा चुकी है. इस कठिन समय में अक्षय, नाना पाटेकर और कार्तिक सहित कई सितारों ने सरकार का सहयोग करते हुए अपना योगदान दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details