दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मेरे दुश्मनों को बेनकाब होने के लिए मेरी जरूरत नहीं है: कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले सालों में कई बी-टाउन सेलेब्स के साथ विवादों के तहत सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि वह अपने दुश्मनों को एक्सपोज नहीं करती हैं, लेकिन वे सभी खुद ही बेनकाब हो जाते हैं.

By

Published : Jul 3, 2019, 1:22 PM IST

Updated : Jul 3, 2019, 3:53 PM IST

Kangana Ranaut controversy

मुंबई: कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों और बॉलीवुड के प्रमुख शख्सियतों के साथ विवादों के लिए जानी जाती हैं, चाहे वह करण जौहर हों, रणबीर कपूर हों या आलिया भट्ट हों. लोगों को एक्सपोज करने के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने कहा कि यह करने का उनका इरादा नहीं है.

अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर लॉन्च पर, कंगना ने कहा, "ऐसा नहीं है कि मैं किसी को भी एक्सपोज करती हूं, कभी-कभी लोग खुद की अपनी लापरवाही से ही बेनकाब हो जाते हैं. मैं इसे बहुत हल्के में लेती हूं, मैं सामान्य ज्ञान के बारे में बात करती हूं. जैसा कि मैं अपने दुश्मनों के बारे में कहती हूं, उन्हें मेरी क्या जरूरत है, वे खुद को एक्सपोज करने के लिए खुद ही कड़ी मेहनत करते हैं, "

My enemies don't need me to expose them: Kangana
बता दें कि कंगना की फिल्म को शुरू में "मेंटल है क्या" शीर्षक दिया गया था लेकिन कई लोगों द्वारा इसे मानसिक रूप से विकलांग व्यक्तियों के लिए अपमानजनक और असंवेदनशील शीर्षक बताया गया. इंडियन साइकिएट्रिक सोसाइटी (IPS) के सदस्यों ने सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) को पत्र लिखकर शीर्षक में बदलाव की मांग की थी, जिसमें कहा गया था कि वे इसे अपमानजनक मानते हैं. जिसके बाद फिल्म के निर्माता बालाजी टेलीफिल्म्स ने आपत्तियों के कारण फिल्म का नाम बदलकर 'जजमेंटल है क्या' रख दिया. 'जजमेंटल है क्या ' 26 जुलाई को रिलीज होगी. इस फिल्म को प्रकाश कोवलामुदी ने डायरेक्ट किया है.
Last Updated : Jul 3, 2019, 3:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details