दिल्ली

delhi

विक्की के डायलॉग से मुंबई पुलिस ने सिखाई सोशल डिस्टेंसिंग, अभिनेता ने साझा की तस्वीर

By

Published : Jun 8, 2020, 10:19 PM IST

मुंबई पुलिस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक स्पेशल मीम पोस्ट किया है जिसके जरिए वह लोगों को लॉकडाउन खुलने के बाद सोशल डिस्टेंसिंग का ज्ञान दे रही है. पोस्ट की गई तस्वीर में विक्की की फिल्म 'उरी' का सबसे पॉपुलर डायलॉग 'हाउज द जोश' का अपने हिसाब से इस्तेमाल किया गया है.

hows the josh, mumbai police, vicky kaushal, uri film, ETVbharat
विक्की के डायलॉग से मुंबई पुलिस ने सिखाई सोशल डिस्टेंसिंग, अभिनेता ने साझा की तस्वीर

मुंबईः शाहरुख खान की 'चेन्नई एक्सप्रेस', आलिया भट्ट की 'राज़ी' और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' के बाद मुंबई पुलिस ने विक्की कौशल की फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के मोस्ट पॉपुलर डॉयलॉग 'हाउज द जोश' का इस्तेमाल लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाने के लिए किया है.

मुंबई पुलिस ने लोगों को लॉकडाउन खुलने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की सीख देने के लिए पोस्टर शेयर किया जिसमें अभिनेता अपने किरदार में मिशन पर जाने वाले जवानों में हौंसला भर रहे हैं. अभिनेता के चेहरे पर मास्क है और उनके साथ नजर आ रहे ऑफिसर के चेहरे पर भी.

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई खास तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, 'हाउज द डिस्टेंस', जिसका जवाब तस्वीर पर लिखा है, '6 फीट सर.'

इस तस्वीर को विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया और लोग मुंबई पुलिस के इंस्टाग्राम हैंडल पर मजेदार और फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

विक्की के डायलॉग से मुंबई पुलिस ने सिखाई सोशल डिस्टेंसिंग, अभिनेता ने साझा की तस्वीर

बता दें कि अभिनेता की अगली फिल्म 'सरदार उधम सिंह' की शूटिंग का पोस्ट प्रोडक्शन आज शुरू हो गया है. विक्की ने इसकी जानकारी बीते दिन इंस्टाग्राम पर फिल्म से अनदेखी तस्वीर साझा करते हुए दी थी.

अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीर के साथ लिखा, 'जब प्रकृति ने संदेश दिया, हम ने वो सुना भी और तेज गति के बजाए स्लो मोशन में काम किया. अब फिर एक संदेश आया है, खुशी है लेकिन सावधानी भी बरतनी है. हम फिर शुरू करने जा रहे हैं #सरदारउधमसिंह. फिल्म की पोस्ट प्रोडक्शन का काम 8 जून से शुरू हो रहा है.'

पढ़ें- कंगना की 'थलाइवी' थिएटर में आएगी नजर, ओटीटी रिलीज की खबरें गलत

फिल्म का निर्देशन शूजित सिरकार कर रहे हैं. इसे पहले अक्टूबर 2020 में रिलीज होना था लेकिन अब यह जनवरी 2021 में रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details