दिल्ली

delhi

आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज की FIR, लगा दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Jun 27, 2019, 7:59 PM IST

मुंबई पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर आदित्य पंचोली के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर दर्ज की है. वर्सोवा पुलिस स्टेशन में IPC की धारा धारा 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस अभी मामले की तहकीकात कर रही है.

FIR against Aditya Pancholi

मुंबई: फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ मुंबई पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है. पंचोली के खिलाफ एक अभिनेत्री ने वरसोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

मामला 10 साल पुराना है. पीड़िता का आरोप है कि पंचोली ने कई मौकों पर उसका गलत फायदा उठाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन अधिकारियों का कहना है कि घटनाक्रम सालों पुराना होने के कारण केस में सबूत जुटाना मुश्किल होगा.

पीड़िता ने पुलिस के सामने बयान दर्ज किया है कि जब वह 17 साल की थी, तब आदित्य पंचोली ने उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने तब भी पुलिस में शिकायत दर्ज की थी, लेकिन पुलिस ने चेतावनी देकर आदित्य पंचोली को छोड़ दिया था.

बता दें कि हाल ही में फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली ने फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया था. जिसके बाद बीते दिन कोर्ट ने इन दोनों के खिलाफ समन जारी किए थे.

दरअसल, कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य पर हिंसा और मारपीट का आरोप लगाया था. जिसके चलते एक्टर ने उनपर मानहानि का मुकदमा किया.

यहां गौर करने वाली बात यह है कि बीते दिनों 1 जून 2019 को आदित्य पंचोली ने मुंबई पुलिस को इस बात कि जानकारी दी थी कि उन्हें डर लग रहा है कि उनपर दुष्कर्म करने का झूठा आरोप लगाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details