दिल्ली

delhi

धोनी का खुलासा, IPL से रिटायरमेंट के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या नहीं, जानें

By

Published : Oct 6, 2021, 11:15 AM IST

Updated : Oct 6, 2021, 11:30 AM IST

टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का एलान किया था. अब धोनी के आईपीएल (Indian Permier League) से रिटायरमेंट की खबरें आ रही हैं. इसी के साथ अब धोनी के बॉलीवुड में आने की भी अटकलें लग रही हैं. एक इवेंट में धोनी ने बॉलीवुड में एंट्री को लेकर अपनी बात साफतौर पर रख दी है.

धोनी
धोनी

हैदराबाद :टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का एलान किया था. अब धोनी के आईपीएल (Indian Permier League) से रिटायरमेंट की खबरें आ रही हैं. इसी के साथ अब धोनी के बॉलीवुड में आने की भी अटकलें लग रही हैं. एक इवेंट में धोनी ने बॉलीवुड में एंट्री को लेकर अपनी बात साफतौर पर रख दी है.

बता दें, 40 वर्षीय विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी ने इंडिया सीमेंट्स के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें चेन्नई में अपना आखिरी मैच खेलने की उम्मीद है.

एम एस धोनी ने साफतौर पर कहा है कि रिटायरमेंट के बाद उनका बॉलीवुड में जाने की कोई योजना नहीं है. धोनी का कहना है कि अभिनय करना कोई आसान बात नहीं है और वह क्रिकेट से ही जुड़े रहेंगे.

धोनी ने कहा, 'आप तो जानते ही हैं बॉलीवुड वाकई में मेरा विषय नहीं रहा है, जहां तक विज्ञापनों का सवाल है, उन्हें करके मैं खुश हूं, लेकिन जब बात फिल्मों की आती हैं, तो ऐसा लगता है कि यह वाकई में बहुत कठिन काम है, मैं इसे फिल्म स्टार्स के हवाले ही रहने देता हूं, क्योंकि वो ही इसके लायक हैं, मैं क्रिकेट से ही जुड़ा रहूंगा, मैं बस विज्ञापनों तक ही सीमित हूं, इससे आगे कुछ नहीं.'

बता दें, हाल ही में पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपना फिल्मी करियर फिल्म 'फ्रेंडशिप' से फिल्मी करियर शुरू किया है. इससे पहले अजय जडेजा, ब्रेट ली और विनोद कांबली जैसे खिलाड़ी भी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ये भी पढे़ं : व्हाइट गाउन के बाद ब्लैक इंडो-वेस्टन ड्रेस में ऐश्वर्या राय ने ढाया कहर, फोटोज वायरल

Last Updated : Oct 6, 2021, 11:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details