दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मौनी रॉय जनवरी में कर रहीं शादी, कजिन ने किया खुलासा, जानें कौन हैं दूल्हा ?

टीवी की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे दोस्तों संग गोवा में बड़े ही धूमधाम से मनाया है. मौनी रॉय एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि मौनी रॉय अब शादी करने जा रही हैं. हालांकि मौनी रॉय की शादी की खबरों ने पहले भी कई बार जोर पकड़ा है, लेकिन इस बार उनकी कजिन ने मौनी रॉय की शादी को लेकर पक्की खबर दी है.

By

Published : Oct 1, 2021, 10:52 AM IST

मौनी रॉय
मौनी रॉय

हैदराबाद :टीवी की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय ने हाल ही में अपना 36वां बर्थडे दोस्तों संग गोवा में बड़े ही धूमधाम से मनाया है. मौनी रॉय एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. बताया जा रहा है कि मौनी रॉय अब शादी करने जा रही हैं. हालांकि मौनी रॉय की शादी की खबरों ने पहले भी कई बार जोर पकड़ा है, लेकिन इस बार उनकी कजिन ने मौनी रॉय की शादी को लेकर पक्की खबर दी है.

मौनी रॉय

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय दुबई स्थित बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ रिलेशनशिप में हैं और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. बता दें, सोशल मीडिया पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार की कई तस्वीरें भी वायरल हुई हैं.

जनवरी में होगी मौनी रॉय की शादी

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, मौनी रॉय की कजिन विद्युत रॉयसरकर ने एक अखबार से बात करते हुए बताया है कि मौनी रॉय और सूरज जनवरी (2022) में शादी करेंगे.

उन्होंने बताया कि मौनी रॉय और सूरज की शादी का फंक्शन दुबई या फिर इटली में होगा और बिहार में भी मौनी रॉय की शादी का रिसेप्शन दिया जाएगा.

मौनी रॉय

ऐसे में मौनी रॉय की शादी की खबर उनके फैंस के लिए बड़ा तोहफा है. बता दें, मौनी के इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मौनी आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस संग साझा करती रहती हैं.

हाल ही में मनाया बर्थडे

बता दें, मौनी रॉय ने अपने दोस्तों संग गोवा में अपना 36 जन्मदिन मनाया है. मौनी रॉय ने जन्मदिन के मौके पर कई तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए थे, जिसमें वह पूल में पार्टी करती दिख रही हैं.

ये भी पढे़ं :मौनी रॉय ने गोवा में दोस्तों संग किया धमाकेदार बर्थडे सेलिब्रेशन, पूल में की जमकर मस्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details