दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड सूरज से शादी कर शेयर की तस्वीरें, बोलीं- We are married

मौनी रॉय ने सोशल मीडिया पर आकर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं और साथ ही बताया है कि अब वह शादीशुदा हैं. मौनी रॉय ने शादी की चार खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

By

Published : Jan 27, 2022, 3:13 PM IST

Updated : Jan 27, 2022, 3:19 PM IST

mouni roy
मौनी रॉय

हैदराबाद : टीवी सीरियल 'नागिन' फेम एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग गोवा में सात फेरे ले, उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया है. दोनों बीते तीन साल से एक-दूजे को डेट कर रहे थे. गुरुवार को कपल ने करीबी रिश्तेदार और दोस्तों के बीच बंगाली और साउथ इंडियन कल्चर से शादी रचाई. शादी के बाद मौनी रॉय ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्यारा सा नोट लिखा है.

सूरज नांबियार और मौनी रॉय

शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर मौनी रॉय ने लिखा है, ' आखिर मैंने तुम्हें पा लिया, हाथों में हाथ, परिवार और दोस्तों का आशीर्वाद, हम शादीशुदा हुए, आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत.' लव- सूरज एंड मौनी

सूरज नांबियार और मौनी रॉय

बता दें, मौनी रॉय बीते साल से ही शादी को लेकर चर्चा में थीं. हालांकि उन्होंने शादी का खुलासा अंत तक नहीं किया था. शादी करने के बाद मौनी ने खुद सोशल मीडिया पर आकर फैंस को तस्वीरों के साथ अपनी शादी की खबरों की पुष्टि कर दी है.

सूरज नांबियार और मौनी रॉय

मौनी रॉय अपनी शादी में साउथ इंडियन लुक में नजर आईं. उन्होंने लाल-सफेद रंग के कंट्रास्ट में वेडिंग साड़ी पहनी थी. वहीं, सूरज ब्राउन रंग के कुर्ते-पायजामा में नजर आए.

सूरज नांबियार और मौनी रॉय

अब दोनों की शादी की ये शानदार और यादगार तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं और कलाकार समेत मौनी के फैंस भी उन्हें शादी की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं.

ये भी पढे़ं : Mouni Roy WEDDING ALBUM : मौनी रॉय की हल्दी-मेहंदी सेरेमनी से लेकर शादी की तस्वीरें

Last Updated : Jan 27, 2022, 3:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details