दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मौनी रॉय ने COPY किया एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का Wedding Lehenga!, देखें तस्वीरें

मौनी रॉय ने अपनी शादी में जो ट्रेडिशनल लुक लहंगा पहना है, वो मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वेडिंग लहंगे से मेल खाता है. देखें तस्वीरें

By

Published : Jan 28, 2022, 12:59 PM IST

Updated : Jan 28, 2022, 1:05 PM IST

Mouni Roy
मौनी रॉय

हैदराबाद :बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में सेलेब्स की शादी का अपना अलग रुतबा है. कई सेलेब्स गुपचुप शादी रचा लेते हैं तो कई स्टार्स शादी के एक-एक फंक्शन को इन्जॉय कर सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. कुछ स्टार्स के वेडिंग कॉस्ट्यूम भी खूब सुर्खियां बंटोरते हैं. स्टार्स के अधिकतर वेडिंग कॉस्ट्यूम ( लहंगा और शेरवानी) मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी और मनीष मल्होत्रा ही डिजाइन करते हैं.

मौनी-दीपिका

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने 27 जनवरी को बॉयफ्रेंड सूरज संग शादी कर घर बसा लिया है. मौनी का वेडिंग लहंगा भी सब्यासाची ने तैयार किया था, जो कि मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के वेडिंग लहंगे से हूबहू मेल खाता है.

मौनी-दीपिका वेडिंग

मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने दीपिका पादुकोण का वेडिंग लहंगा तैयार किया था, जोकि एक ट्रेडिशनल लुक होने के साथ-साथ उसके बॉर्डर पर गोल्ड का वर्क था.

मौनी-दीपिका

वहीं, मौनी रॉय के लहंगे के दुपट्टे का वर्क भी बिल्कुल दीपिका के वेडिंग लहंगे के दुपट्टे से मेल खाता है. बता दें, मौनी रॉय का लहंगा भी सब्यासाची ने तैयार किया है.

मौनी रॉय
मौनी रॉय

दीपिका-रणवीर की शादी 15 नवंबर 2018 में हुई थी. बता दें, दीपिका पादुकोण का ब्राइडल लहंगा काफी महंगा था.

दीपिका पादुकोण

वैसे इसके बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी तो नहीं है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका ने वेडिंग लहंगा डिजाइन करवाने के लिए करीब 12 लाख रुपये खर्च किए थे.

वहीं, एक्ट्रेस की हेवी ज्वेलरी भी बहुत कीमती थी. दिल्ली की एक लड़की ने भी दीपिका पादुकोण जैसा लहंगा अपनी शादी में पहना था.

दीपिका पादुकोण

दीपिका का वेडिंग लहंगा खूब ट्रेडिंग रहा था और नॉन-फिल्मी गर्ल ने भी सब्यासाची से ऐसा लहंगा तैयार कराया था.

ये भी पढ़ें : मौनी रॉय ने बॉयफ्रेंड संग सुबह साउथ और रात को बंगाली कल्चर से की शादी, देखें तस्वीरें

Last Updated : Jan 28, 2022, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details