दिल्ली

delhi

'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू, अक्षय संग पूजा करती नजर आईं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर

By

Published : Nov 15, 2019, 3:24 PM IST

Updated : Nov 15, 2019, 4:55 PM IST

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म "पृथ्वीराज" की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म में अक्षय कुमार और मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर नजर आएंगी. राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित इस फिल्म में अक्षय पृथ्वीराज और मानुषी राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाएंगी.

Miss World Manushi Chillar film Prithviraj

मुंबई: अक्षय कुमार आने वाले वक्त में कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. जिसमें शामिल है यशराज फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'पृथ्वीराज'. फिल्म में अक्षय के अपोजिट मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को कास्ट कर लिया गया है. इसी कड़ी में अपडेट यह है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है.

जी हां, फिल्म के सेट से एक तस्वीर सामने आई है जिसमें फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ अक्षय और मानुषी बैठकर पूजा करते नजर आ रहे हैं.
'पृथ्वीराज' की शूटिंग शुरू, अक्षय संग पूजा करती नजर आईं मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर
मालूम हो कि साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी मानुषी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैंचंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित, 'पृथ्वीराज' निडर राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है. जिसमें अक्षय पृथ्वीराज के किरदार में नजर आएंगे और मानुषी उनके प्यार, संयोगिता की भूमिका निभाएंगी.द्विवेदी ने कहा, "हमने भूमिका के लिए बहुत सारे यंग और फ्रेश चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम एक खूबसूरत इंडियन हीरोइन की तलाश कर रहे थे. क्योंकि संयोगिता बेहद सुंदर थी, साथ ही वह मजबूत, आत्मविश्वास से भरी हुई लड़की थी. हम किसी ऐसे को ढूंढना चाह रहे थे जो संयोगिता के व्यक्तित्व से मेल खा सके और यह सब हमें मानुषी में मिला.''इस बारे में मानुषी ने कहा कि उनका अब तक का जीवन एक परियों की कहानी है और वह अब अपने बिग डेब्यू का इंतजार कर रही हैं.उन्होंने कहा, "मैं इस यात्रा के दौरान काफी कुछ सीखने को लेकर बेहद खुश और रोमांचित हूं. मेरा जीवन, अब तक, वास्तव में एक परी कथा है. मिस इंडिया बनने से लेकर मिस वर्ल्ड बनने तक और मेरी पहली फिल्म के रूप में इतनी बड़ी परियोजना प्राप्त करना. यह मेरे जीवन का एक नया, रोमांचक अध्याय है.''राजकुमारी संयोगिता का किरदार निभाना मानुषी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी मानती हैं.'पृथ्वीराज' दिवाली 2020 पर रिलीज होगी.
Last Updated : Nov 15, 2019, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details