दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने पार की सारी हदें, शेयर की अबतक की सबसे प्राइवेट तस्वीर

मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर को किस करते हुए एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर को देख एक यूजर ने मीरा पर संदेह किया है और कहा कि यह शाहिद कपूर नहीं हैं.

By

Published : Jan 23, 2022, 7:35 PM IST

mira rajput
मीरा राजपूत

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हालांकि वह एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन लाइमलाइट में कैसे बने रहना है, वो अच्छी तरह समझती हैं. मीरा राजपूत अपने ड्रेसिंग और लाइफस्टाइल से भी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को मात देती हैं. अब मीरा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर डाली हैं, जिसने उनके फैंस का संडे अचानक फनडे में बदल दिया.

मीरा राजपूत का पोस्ट

मीरा राजपूत ने रविवार की शाम पति शाहिद कपूर संग एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीर में मीरा और शाहिद एक-दूजे को किस कर रहे हैं और बीच में मीरा का मोबाइल नजर आ रहा है.

अब सोशल मीडिया पर मीरा-शाहिद की यह तस्वीर रफ्तार पकड़ रही है. इस तस्वीर को शेयर कर मीरा ने लिखा है, 'Sundya Binge'. अब इस तस्वीर पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा, किस करलो पहले. एक यूजर ने लिखा, 'ये शाहिद भाई नहीं लग रहे'.

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म जर्सी में नजर आएंगी. फिल्म बीते साल 31 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना की तीसरी लहर की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी. फिल्म अब कब रिलीज होगी इसको लेकर फिल्म मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

ये भी पढे़ं :बिग बॉस 15: सलमान ने मीका सिंह को 'पसंदीदा' कहकर राखी सावंत को चिढ़ाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details