दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

MeToo: नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस ने दी क्लीन चिट....

बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत करने वाले नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के विवाद में पुलिस ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. पुलिस ने नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता के यौन शोषण मामले में क्लीन चिट भी दे दी है.

By

Published : Jun 13, 2019, 5:12 PM IST

MeToo: Nana Patekar gets clean chit

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पिछले साल एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ एक पुराने मामले में छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड में मीटू अभियान की शुरुआत की थी. वहीं अब मीटू अभियान की शुरुआत करने वाले नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के विवाद में पुलिस ने अपनी रिपोर्ट सौंप दी है. पुलिस ने नाना पाटेकर को तनुश्री दत्ता के यौन शोषण मामले में क्लीन चिट भी दे दी है.

पुलिस ने कल तनुश्री दत्ता केस में रिपोर्ट अंधेरी कोर्ट में पेश की है, जिसमें नाना पाटेकर को यौन उत्पीड़न मामले में क्लीन चीट मिली है. पुलिस की तरफ से सौंपी गई रिपोर्ट में नाना के ख़िलाफ़ पुख्ता सबूत ना मिलने की बात कही गई है. जी हां.... तनुश्री दत्ता यौन शोषण मामले में नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है.

पढ़ें- छेड़छाड़ मामले में नाना को क्लीन चिट, तनुश्री बोलीं- 'करप्ट' पुलिस

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर केस में मुंबई पुलिस ने अंधेरी कोर्ट में बी समरी फाइल की है. बी समरी रिपोर्ट वो होती जिसमें आरोपी के खिलाफ कोई पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले हैं और सबूंतों के बिना पुलिस इस केस को आगे नहीं बढ़ा सकती है. नाना पाटेकर को क्लीन चिट देने वाले मुंबई पुलिस की इस रिपोर्ट से तनुश्री दत्ता का बड़ा झटका लग सकता है.

पढ़ें- #Metoo : नाना पाटेकर को क्लीन चिट वाली खबर पर भड़कीं तनुश्री!... कहा-'कोरी अफवाह'

बता दें कि तनुश्री ने मीटू कैंपेन के तहत अपनी आवाज उठाते हुए नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पिछले साल यौन शोषण का केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद बॉलीवुड में मीटू आरोपों की बाढ़ आ गई थी. वहीं तनुश्री दत्ता के इस आरोप की वजह से नाना पाटेकर को हाउसफुल 4 तक छोड़नी पड़ी थी.

पढ़ें- तनुश्री दत्ता के आरोपों पर अजय देवगन का जवाब......कहा-'हालात मेरे बस में नहीं थे'

तनुश्री दत्ता ने अपनी शिकायत में कहा था कि हॉर्न प्लीज फिल्म के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़़ की थी. जिसे लेकर उन्होंने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details