दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 17, 2021, 12:37 PM IST

ETV Bharat / sitara

सत्यन एंथीकड की फिल्म में मीरा जैस्मीन करेंगी वापसी

मशहूर अभिनेत्री मीरा जैस्मीन पांच साल के लंबे अंतराल के बाद लोकप्रिय निर्देशक सत्यन एंथीकड की फिल्म में अपनी वापसी कर रही हैं. एंथीकड ने स्वयं इसकी घोषणा की, जो खुद भी तीन साल के अंतराल के बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं. यह उनकी 57वीं फिल्म होगी.

Meera Jasmine
Meera Jasmine

कोच्चि: मशहूर अभिनेत्री मीरा जैस्मीन पांच साल के लंबे अंतराल के बाद लोकप्रिय निर्देशक सत्यन एंथीकड की फिल्म में अपनी वापसी कर रही हैं. एंथीकड ने स्वयं इसकी घोषणा की, जो खुद भी तीन साल के अंतराल के बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं और यह उनकी 57वीं फिल्म होगी. उन्होंने कहा कि फिल्म में जयराम को शामिल किया गया है और इनके अलावा इनोसेंट, श्रीनिवासन और सिद्दिकी भी फिल्म में अभिनय करते दिखाई देंगे.

सेंट्रल पिक्चर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म की स्क्रिप्ट इकबाल कुट्टीपुरम ने लिखी है और सिनेमैटोग्राफी का काम पुरस्कार विजेता कैमरामैन एस.कुमार संभाल रहे हैं. एंथीकड पिछले कुछ सालों में शीर्ष निर्देशकों की सूची में शामिल हो गए हैं. इस काम के साथ वह बीते चार दशकों से जुड़े हुए हैं. उन्होंने दर्शकों को 'ओरु इंडियन प्रणयकथा', 'विनोदयात्रा', 'रसतन्˜म' जैसी बेहद लोकप्रिय फिल्में दी हैं.

पढ़ें - भोपाल के अब्दुल ताहिर बने विकलांग बच्चों के मसीहा, जानें कैसे

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जैस्मीन की वापसी इसलिए अहम है क्योंकि उन्होंने एंथीकड की हालिया चार फिल्मों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी और साल के आखिर तक इसकी रिलीज की संभावना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details