दिल्ली

delhi

'मसकली 2.0' को दिल्ली मेट्रो और जयपुर पुलिस ने भी किया ट्रोल!

By

Published : Apr 11, 2020, 3:13 PM IST

ए.आर. रहमान और हंसल मेहता द्वारा 'मसकली' रीमेक पर सवाल उठाने के बाद अब दिल्ली मेट्रो और जयपुर पुलिस ने भी 'मसकली 2.0' पर मजाकिया तंज कसते हुए उसे ट्रोल किया है

ETVbharat
'मसकली 2.0' को दिल्ली मेट्रो और जयपुर पुलिस ने भी किया ट्रोल!

नई दिल्लीः ओरिजिनल निर्माता और इंटरनेट यूजर्स द्वारा 'मसकली 2.0' जीरो की आलोचना करने के बाद हिट सॉन्ग के नए वर्जन को दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) और जयपुर पुलिस ने भी ट्रोल किया है.

डीएमआरसी ने ओरिजिनल सॉन्ग के कुछ सीन्स दिल्ली मेट्रो में शूट होने वाली बात का जिक्र करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'ओरिजिनल ट्रैक को कोई नहीं हरा सकता, और क्योंकि हम इसमें फीचर किए गए हैं तो हम इसकी तरफदारी भी करेंगे.' ओरिजिनल गाने में सोनम कपूर और अभिषेक बच्चन को फीचर किया गया था.

दिल्ली मेट्रो का पोस्ट खाली नहीं गया. उस पर रिएक्ट करते हुए सोनम ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की.

ट्रोलर्स में शामिल होते हुए जयपुर पुलिस ने भी 'मसकली 2.0' पर तंज कसा.

एक मीम का इस्तेमाल करते हुए जयपुर पुलिस ने कहा कि वह इस गाने का इस्तेमाल उन लोगों को सजा देने के लिए करेगी जो लॉकडाउन के दौरान फालतू में शहर में घूम रहे हैं.

ओरिजिनल ट्रैक 'मसकली' को मोहित चौहान ने गया था और इसे ऑस्कर-विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने कंपोज किया था जबकि इसके लिरिक्स प्रसून जोशी के लिखे हुए हैं. यह गाना 2009 में आई हिट फिल्म 'दिल्ली-6' का है.

पढ़ें- 'मसाकली 2.0' देख खुश नहीं हुए ए आर रहमान, टवीट कर कहा - 'ओरिजनल सुनो...'

इससे पहले, रहमान और जोशी दोनों इस रीमेक गाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. इनके अलावा बीते दिन निर्देशक हंसल मेहता भी नए गाने से नाराज दिखे.

'मसकली 2.0' में सचेत टंडन और तुलसी कुमार ने आवाज दी है और इसका म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किया है. यह गाना तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details