दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 14, 2019, 1:35 PM IST

ETV Bharat / sitara

'मर्दानी 2' ने पहले दिन की शानदार कमाई, रानी की दमदार एक्टिंग ने जीता सबका दिल

अभिनेत्री रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'मर्दानी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास कलेक्शन नहीं किया. लेकिन रानी मुखर्जी की दमदार एक्टिंग की सब तारीफ कर रहे हैं.

mardaani 2 box office first day collection, mardaani 2 first day box office collection, mardaani 2, rani mukerji, rani mukerji film first day collection
Courtesy: Social Media

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'मर्दानी 2' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. फिल्म की कहानी एक सीरियल किलर पर आधारित है, जो लड़कियों को अपना निशाना बनाता है. फिर उनको मार डालता है.

पढ़ें: 'मर्दानी 2' होगी बिना किसी प्रमोशनल म्यूजिक के रिलीज

'मर्दानी 2' में रानी मुखर्जी का किरदार सबसे ज्यादा दमदार है. उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. हालांकि, पहले दिन रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई.

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 8 से 10 प्रतिशत की ही कमाई की है. इस हिसाब से फिल्म ने पहले दिन 3.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. रानी की पहले की फिल्में 'मर्दानी' और 'हिचकी' के फर्स्ट डे कलेक्शन की तुलना में 'मर्दानी 2' का कलेक्शन ज्यादा है.

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंल पर शेयर की है. 'मर्दानी 2' को भले ही दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल रहा हो, लेकिन फिल्म की कहानी और रानी मुखर्जी के दमदार अंदाज को कोई भी नजर अंदाज नहीं कर पा रहा है. क्रिटिक्स को भी फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही है.

बता दें, रानी मुखर्जी की यह फिल्म काफी विवाद के बीच रिलीज हुई है. इसको लेकर विवाद की शुरुआत फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से हुई है. इसमें एक सीरियल रेपिस्ट और खूनी को दिखाया गया है जो शहर में कम उम्र की लड़कियों को अपने निशाने पर लाता है, ऐसा कहा गया है कि यह सच्ची घटना से प्रेरित है.

रानी मुखर्जी फिल्म में पुलिस अफसर शिवानी रॉय की अपनी भूमिका को दोहरा रही हैं, जो उस अपराधी को दो दिनों में पकड़ने की बात ठान लेती है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details