दिल्ली

delhi

'पृथ्वीराज' से ग्रैंड डेब्यू करने वाली हैं मानुषी छिल्लर

By

Published : Jan 19, 2020, 1:07 PM IST

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर वाईआरएफ की सबसे बड़ी फिल्म 'पृथ्वीराज' से अक्षय कुमार के अपोजिट बतौर फीमेल लीड अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. मानुषी ने कहा कि वह इस मौके के साथ खुद को साबित करना चाहती हैं.

ETVbharat
मानुषी करने वाली हैं पृथ्वीराज से ग्रैंड डेब्यू

मुंबईः पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आने वाली हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपना ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और यंग स्टार को हिंदी फिल्म अभिनेत्री बनने के सफर में भरपूर मजा आया.

22 वर्षीय स्टार सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी. पृथ्वीराज यशराज फिल्म्स की सबसे बड़ी हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है.

आने वाली फिल्म निर्भीक और बहादुर सम्राट पृथ्वीराज चौहान की विजयगाथाओं और जीवन पर आधारित है.

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका में नजर आएंगे वहीं मानुषी सम्राट की प्रेमिका संयोगिता के किरदार में नजर आएंगी.

फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर चुकीं मानुषी ने कहा, 'मैं फिलहाल सीखना एन्जॉय कर रही हूं, और मुझे अभी मीलों चलना है बहुत सीखना है. एक एक्टर बनने के लिए बहुत सारा काम करना पड़ता है और वह आपको रचनात्मक संतुष्टि भी देता है.'

पढ़ें- शबाना आज़मी की हालत स्थिर, कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है इलाज

अपने ग्रैंड बॉलीवुड डेब्यू के बारे में मिस वर्ल्ड का कहना है, 'मेरे लिए यह भी जरूरी है कि मैं बहुत मेहनत करूं क्योंकि वाईआरएफ ने मुझमें बहुत विश्वास दिखाया है और अपनी इस साल की सबसे बड़ी फिल्म का हिस्सा बनाया है. मैं खुद को इस मौके के साथ साबित करना चाहती हूं.'

मानुषी का कहना है कि पृथ्वीराज से बॉलीवुड डेब्यू करना उनके लिए बहुत अच्छा और सीखने वाला अनुभव होगा, आखिरकार, वह वर्तमान के सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं.

अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए डेब्यू आर्टिस्ट ने कहा, 'अक्षय कुमार की फिल्म का हिस्सा होना बहुत बड़ा सम्मान है और मुझे उनसे सीखने को मिलेगा जो इंडस्ट्री में बेस्ट है. पृथ्वीराज मेरे लिए सीखने का बहुत बड़ा मौका है. मेरे लिए, हर दिन सेट्स पर होना ही बहुत रोमांचक होता है.'

हरियाणा की मानुषी मिस वर्ल्ड 2017 बनने के बाद सबसे ज्यादा चर्चित पर्सनालिटीज में से एक बन गई थीं.

हिस्टोरिकल पीरियड ड्रामा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी. फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर दुनिया भर में रिलीज होगी.

इनपुट्स- एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details