दिल्ली

delhi

By

Published : May 15, 2019, 5:48 PM IST

ETV Bharat / sitara

रमजान में बिकिनी वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं 'बिग बॉस' फेम मंदाना करीमी

रमजान के महीने में बिकिनी वीडियो शेयर करने पर बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट मंदाना करीमी को ट्रोल किया जा रहा है. इंस्‍टाग्राम पर एक्‍ट्रेस ने जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें वह मल्‍टी कलर बिकीनी में बॉडी को फ्लॉन्‍ट करते नजर आ रही हैं.

Mandana Karimi

मुंबई: 'बिग बॉस 9' की एक्स कंटेस्टेंट और 'भाग जॉनी' जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं एक्ट्रेस मंदाना करीमी इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. इसकी वजह यह है कि रमजान का महीना चल रहा है और वीडियो में मंदाना बिकीनी में नजर आ रही हैं.

दरअसल पति से अलग होने के बाद मंदाना करीमी ने अपनी फिजिक पर बहुत काम किया और काफी वेट लूज किया है. अब वेट घटाने के बाद मंदाना ने अपना एक बिकिनी वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो देखते ही सोशल मीडिया यूजर भड़क गए. उनका कहना है कि रमजान के पवित्र महीने पर इस तरह की तस्वीर उन्हें शेयर नहीं करनी चाहिए थी. ऐसा बोला जा रहा है मंदाना करीमी के बिकिनी वीडियो के कारण धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच रही है. इसी वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हालांकि मंदाना को इन बातों का कोई फर्क नहीं पड़ा है. उनकी इंस्टाग्राम की वीडियो पर इतना विरोध होने के बाद भी मंदाना ने वीडियोज को नहीं हटाया है.गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले मॉडल और एक्ट्रेस मंदाना करीमी अपने पति से तलाक लेने की वजह से चर्चा में आई थीं. मंदाना ने अपने पति पर घरेलू हिंसा और जबरन धर्म बदलने का आरोप लगाया था. साल 2017 में मंदाना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता से लव मैरिज की थी. लेकिन कुछ ही महीनों बाद मंदाना ने पति और साथ ही ससुराल वालों के खिलाफ घरेलू हिंसा के साथ-साथ दहेज मांगने और धर्म बदलवाने का आरोप लगाया था. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी को बॉल्ड फोटो या वीडियो के लिए ट्रोल किया गया है. बीते दिनों ही सारा अली खान भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, हिना खान और दिशा पाटनी भी ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details