दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सलमान खान से मिलने 600 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन

जितने गजब के सुपरस्टार सलमान खान हैं, उतनी ही जबरदस्त और अनोखी उनकी फैन फॉलोइंग. इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करा चुके सुपरस्टार के फैन उनसे मुलाकात करने के लिए 600 किमी साइकिल चलाकर गुवाहाटी पहुंचे.

By

Published : Feb 14, 2020, 1:41 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 8:00 AM IST

ETVbharat
सलमान खान से मिलने 600 किमी साइकिल चलाकर पहुंचा फैन

असमः सुपरस्टार सलमान खान की फैन फॉलोइंग पूरे बॉलीवुड में सबसे अलग और खास है. हाल ही में सलमान खान के एक साइकिल-सवार फैन ने उनसे मुलाकात करने के लिए अपनी साइकिल पर 600 किमी लंबा सफर तय किया.

असम के तिनसुकिया इलाके के 52 वर्षीय साइकल-सवार भूपेन लिकसन ने अपने शहर से 8 फरवरी को यात्रा शुरू की थी और 13 फरवरी को सलमान खान से मिलने गुवाहाटी पहुंचे, जो कि शहर में आयोजित सम्मानित फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शामिल होने वाले हैं.

भूपेन ने कहा, 'मैंने सलमान खान से मिलने के लिए 8 फरवरी को जागुन (तिनसुकिया) से साइकिल पर अपना सफर शुरू किया था, वह गुवाहाटी में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में शामिल होने के लिए आएंगे.'

52 वर्षीय साइकिलिस्ट ने पहले ही इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करवाया है. उन्होंने 60 मिनट में 48 किलोमीटर साइकिल चलाई थी वह भी बिना हैंडल को छूए.

गुवाहाटी के इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में 15 फरवरी को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का आयोजन किया जाएगा.

पढ़ें- 'कभी ईद कभी दिवाली' : सलमान संग रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

अभिनेता की फैन फॉलोइंग के मशहूर कई किस्सों में अब यह किस्सा भी दर्ज हो गया है.

सुपरस्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में वह 'दबंग 3' में सिल्वर पर स्क्रीन पर अपने जाने-पहचाने अवतार में नजर आए थे. इस साल ईद पर उनकी एक और एक्शन-ड्रामा फिल्म 'राधे' रिलीज होने वाली है. जिसमें अभिनेता के साथ रणदीप हुड्डा एक बार फिर काम करेंगे.

हाल ही में अभिनेता ने साल 2021 की ईद पर रिलीज होने वाली अपनी नई फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की अनाउंसमेंट की थी. फिल्म के बारे में हालिया जानकारी यह है कि अभिनेत्री पूजा हेगड़े सुपरस्टार सलमान खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Mar 1, 2020, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details