दिल्ली

delhi

अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ने कंगना रनौत और महिला आयोग से मांगी मदद

By

Published : Oct 28, 2020, 3:14 PM IST

टेलीविजन अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर सोमवार की रात एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया था. जिसके बाद से कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल से ही एक वीडियो संदेश जारी करते हुए मालवी ने महिला आयोग और कंगना रनौत से मदद मांगी है. जिस पर कंगना ने अपना रिएक्शन भी दिया है.

Malvi Malhotra seeks support of Kangana Ranaut and NCW chief
अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ने कंगना रनौत और महिला आयोग से मांगी मदद

मुंबई : अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर मुंबई के वर्सोवा इलाके में दिनदहाड़े चाकू से जानलेवा हमला हुआ. हमला करने वाला व्यक्ति उनका पुराना दोस्त बताया जा रहा है.

हमले के बाद मालवी का कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि आरोपी घटना के बाद से फरार है.

मालवी ने अस्पताल से एक वीडियो संदेश जारी करते हुए महिला आयोग और कंगना रनौत से मदद मांगी है. मालवी ने कहा, "मैं भी कंगना के गृह शहर हिमाचल प्रदेश के मंडी की रहने वाली हूं. मैंने सोचा नहीं था कि मुझपर मुंबई में इस तरह हमला होगा. मुझे सपोर्ट कीजिए."

अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा ने कंगना रनौत और महिला आयोग से मांगी मदद

जिसके बाद कंगना ने अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर लिखा, 'प्यारी मालवी, मैं तुम्हारे साथ हूं. मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है. मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं. रेखा शर्मा जी से अनुरोध कर रही हूं कि दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें. हम तुम्हारे साथ हैं. विश्वास रखो.'

कंगना का ट्वीट

एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वह युवक को एक साल से जानती हैं और वह उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था इसलिए उसने हमला कर दिया.

बता दें, मालवी कई हिंदी फिल्मों और टीवी सोप्स में काम कर चुकी हैं. मालवी मल्होत्रा तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.उन्होंने कलर टीवी पर उड़ान शो में भी काम किया है. मालवी डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने छह माह एक्टिंग कोर्स मुंबई से किया है.

पढ़ें : मालवी मल्होत्रा पर हमले को लेकर कंगना का रिएक्शन, बोलीं- 'फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई'

ABOUT THE AUTHOR

...view details