दिल्ली

delhi

मलयालम मेगा स्टार मामूट्टी का नाम मतदाता सूची से गायब, नहीं दे पाए वोट

By

Published : Dec 10, 2020, 9:13 PM IST

आम चुनाव हो या केरल विधानसभा चुनाव मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मामूट्टी कभी भी अपना वोट देने से नहीं चूके हैं. इस वर्ष के केरल स्थानीय निकाय चुनाव में मलयालम मेगा स्टार मामूट्टी मतदान नहीं कर पाए क्योंकि उनका नाम मतदाता सूची से गायब था. पढ़ें विस्तार से...

Malayalam Mega star Couldn't Cast His Vote as his name was missing from the list
Malayalam Mega star Couldn't Cast His Vote as his name was missing from the list

एर्नाकुलम : इस वर्ष के केरल स्थानीय निकाय चुनाव में मलयालम मेगा स्टार मामूट्टी मतदान नहीं कर पाए क्योंकि उनका नाम मतदाता सूची से गायब था. बता दें कि बुधवार के दिन अभिनेता को पता चला कि उनका नाम चुनावी सूची से गायब है.

केरल में कोई भी चुनाव मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार कभी भी अपना वोट देने से नहीं चूके हैं. लेकिन, इस बार उनका नाम सूची में नहीं था क्योंकि वह हाल ही में कोच्चि के कादवंथरा में शिफ्ट हुए हैं. इससे पहले, अभिनेता कोच्चि के पनमपिली नगर में रहते थे. बताया जा रहा है कि सूची में नाम नहीं होने की वजह उनका नई जगह पर शिफ्ट होना हो सकता है.

गौरतलब है कि मामूट्टी अपना वोट डालने से कभी पीछे नहीं हटे, हालांकि वह शूटिंग में व्यस्त थे और वह हर वर्ष शूटिंग लोकेशन से भी वोट देने के लिए आते थे. बता दें कि इसी प्रकार, मुख्य निर्वाचन अधिकारी टीका राम मीणा इस महीने की आठ तारीख को आयोजित केरल स्थानीय चुनाव के पहले चरण में वोट नहीं दे पाए थे.

पढ़ें : 'ममंगम' ट्रेलर आउटः निर्भिक योद्धा के रूप में नजर आए मामूट्टी

हालांकि, मामूट्टी के बेटे और युवा आइकन दुलकीर सलमान भी मतदान में शामिल नहीं हो पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details