दिल्ली

delhi

लता जी के निधन बीच बोल्ड फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

By

Published : Feb 6, 2022, 3:50 PM IST

Updated : Feb 6, 2022, 3:58 PM IST

लता जी के निधन पर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड जगत उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. अक्षय कुमार से आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन तक कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है, लेकिन इस डार्क डे पर मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर कर मुसीबत मोल ली है.

Lata Mangeshkar
लता मंगेशकर

हैदराबाद : एक तरफ पूरा देश स्वर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर आंसू बहा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलेब मलाइका अरोड़ा ने रविवार को सोशल मीडिया पर ऐसी हरकत कर डाली है, जिस कारण उन्हें यूजर्स की खरी-खोटी सुननी पड़ी. मलाइका ने 6 फरवरी (लता जी के निधन के दिन) सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीर साझा की है, जिस पर अब यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

लता जी के निधन पर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड जगत उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है. अक्षय कुमार से आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन तक कई सेलेब्स ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है, लेकिन इस डार्क डे पर मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर कर मुसीबत मोल ली है. अब जब इस तस्वीर पर यूजर्स की नजर पड़ी, तो उन्होंने जमकर घेरना शुरू कर दिया. बता दें, मलाइका की इस तस्वीर पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया है.

मलाइका की बोल्ड फोटो

मलाइका अरोड़ा

बता दें, मलाइका ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, वह बेहद बोल्ड है. इस तस्वीर में वह स्विमिंग पूल के किनारे लेटी हुई हैं. तस्वीर के कैप्शन में मलाइका ने लिखा है, 'संडे सनी साइड अप'. मलाइका के इस पोस्ट को सेलेब्स और फैन्स लाइक कर रहे हैं. वहीं, मलाइका के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी कमेंट किया, 'कैप्शन अच्छा है'.

फोटो पर फैंस का फूटा गुस्सा

अब मलाइका की इस तस्वीर पर लता जी के फैंस का गुस्सा रह-रहकर फूट रहा है. फैंस मलाइका के लिए कमेंट्स में जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. कई यूजर्स ने उन्हें खूब गालियां भी दी हैं, तो वहीं, कुछ यूजर्स ने लिखा है, कुछ तो शर्म करो'.

ये भी पढ़ें : लता मंगेशकर के निधन पर अक्षय-टाइगर की 'बड़े मियां-छोटे मियां' की अनाउंसमेंट कैंसिल

Last Updated : Feb 6, 2022, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details