दिल्ली

delhi

'पुष्पा' को FLOWER समझ इन 6 सेलेब्स ने ठुकराया था ऑफर, FIRE निकली फिल्म

By

Published : Jan 24, 2022, 4:54 PM IST

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' बॉक्स ऑफिस पर फायर साबित हुई हैं, जिसने कमाई का ढेर लगा दिया है. इस फिल्म को फ्लॉवर समझकर छोड़ने वाले

Mahesh babu
'पुष्पा'

हैदराबाद :तेलुगु फिल्म 'पुष्पा-द राइज-पार्ट-1' का शोर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. पूरे देश में अल्लू अर्जुन का रुतबा अभी तक बरकरार है. फिल्म को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है. फिल्म की कहानी, सॉन्ग और इसके डायलॉग लोगों की जुबां पर रट चुके हैं. अब चारों ओर अल्लू अर्जुन के सुपरहिट सॉन्ग 'श्रीवल्ली' और डायलॉग ' पुष्पा...पुष्पा मैं झुकेगा नहीं साला' के ही मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं, लेकिन उन स्टार्स का क्या, जो इस फिल्म 'पुष्पा' को लात मार गए. बात करेंगे उन 6 कलाकारों की जिन्होंने 'पुष्पा' को फ्लॉवर समझ करने से इनकार कर दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फायर निकली.

महेश बाबू

महेश बाबू

यह खबर तो पहले ही फैल चुकी थी कि फिल्म 'पुष्पा' का लीड रोल पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की झोली में गया था. महेश ने इस फिल्म को यह कहकर मना कर दिया था, यह उनकी पर्दे की इमेज को खराब कर देगा और उन्हें फिल्म की कहानी भी पसंद नहीं आई थी. इसके बाद फिल्म अल्लू अर्जुन की झोली में जा गिरी और अंजाम लोगों के सामने है.

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ सिनेमा की सुपरहिट अभिनेत्री में से एक सामंथा रुथ प्रभु फिल्म 'पुष्पा' में आइटम नंबर 'उ अंटावा' से खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. जानकर हैरानी होगी कि फिल्म में 'श्रीवल्ली' का किरदार रश्मिका मंदाना से पहले सामंथा को ही ऑफर किया गया था, लेकिन निजी कारणों के चलते सामंथा ने फिल्म करने से इनकार कर दिया.

दिशा पटानी

दिशा पटानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का नाम भी 'पुष्पा' की कामयाबी से जुड़ जाता अगर वह फिल्म में आइटम नंबर 'उ अंटावा' के लिए ना नहीं करतीं. दिशा के ना करने के बाद यह रोल सामंथा के पास चला गया.

नोरा फतेही

नोरा फतेही

सामंथा के आइटम सॉन्ग 'उ अंटावा' करने से पहले यह रोल बॉलीवुड की हिट डांसर गर्ल नोरा फतेही के पास भी गया था, लेकिन नोरा ने इस आइटम सॉन्ग के लिए मोटी रकम मांग थी, जिसके कारण उन्हें रोल छोड़ना पड़ा.

विजय सेतुपति

विजय सेतुपति

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकार विजय सेतुपति के अभिनय का तो हर कोई दिवाना है. उनकी एक्टिंग के बॉलीवुड में कई स्टार्स कायल हैं, जिसमें शाहरुख खान का नाम भी शामिल है. बता दें, फिल्म 'पुष्पा' में 15 मिनट के विलेन भंवर सिंह के किरदार से बवंडर मचा देने वाले एक्टर फहाद फासिल से पहले इस रोल के लिए विजय को चुना गया था, लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से वह यह फिल्म नहीं कर सके.

नारा रोहित

नारा रोहित

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेलुगु स्टार नारा रोहित को भी फिल्म की टीम ने विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया था. नारा रोहित ने ये ऑफर खुद ठुकरा दिया था.

बता दें, बॉक्स ऑफिस पर 'पुष्पा' की कमाई फायर की लपटे बनकर आसमान छू रही है. फिल्म में वर्ल्डवाइ़ड 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

ये भी पढे़ं :अक्षय कुमार ने यहां खरीदा इतना आलीशान फ्लैट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details